आतंकवाद का फन कुचलना समय की आवश्यकता है-श्री कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर । आज राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा क्षेत्र-1 में रोड़ शो हुआ, जो कि श्री कैलाश चौधरी के निवास से, गीता नगर मेनरोड होते हुए, नंदन नगर से भोलेनाथ कालोनी, होता हुआ कुशवाह समाज धर्मशाला से नंदबाग चौराहे पर विशाल आमसभा के रूप में संपन्न हुआ।
रोड़ शो के दौरान श्री विजयवर्गीय ने कहा कि जम्मु कश्मीर में तालिबानी आये तो कांग्रेस के कारण, पश्चिम बंगाल में तालिबानी मजबूत हुए तो उसका कारण भी कांग्रेस और टीएमसी है अब राजस्थान में तालिबानी मानसिकता और मजबूत हो गई है। क्योंकि लगातार तीन बार राजस्थान में साम्प्रदायिक हिंसा के बड़े मामले हुए फिर भी राजस्थान की सरकार के दबाव के चलते वहां की पुलिस ने दंगाईयों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके चलते तालिबानी मानसिकता के होसले बुंलद हुए और उदयपूर में गरीब कन्हैया की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई, इन असामाजिक तत्वों को कांग्रेस ने ऐसा प्रश्रय दिया, जिस व्यक्ति ने यह बयान दिया था कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे। उसे कांग्रेस का पदाधिकारी बना दिया था। आतंकवाद के फन को कुचलना आवश्यक है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के विकास की इबारत भाजपा ने लिखी है और विकास की इस तेज रफ्तार के लिये महापौर प्रत्याशी श्री पुष्यमित्र भार्गव की जीत तरक्की के नये आयाम तय करेंगी।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, अशोक चौहान चांदू, श्री योगेश मेहता, श्री विजय बिंजवा, संध्या यादव, महेश चौधरी, कपिल शर्मा सहित भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ता, आमजन उपस्थित थे।