देश के टॉप 25 होटल्स में शामिल हुआ इंदौर का शेरेटन ग्रांड पैलेस

  • ट्रेवलर्स ने चुना अपना पसंदीदा होटल
  • मध्यप्रदेश का इकलौता होटल जो टॉप होटल्स की सूची में हुआ शामिल

 इंदौर,  टू्रिज्म और हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री में अपनी अनूठी पहचान बनाने वाले इंदौर के होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस  ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस को देश के टॉप 25 होटल्स में चुना गया है। यह चयन ट्रेवलर्स की वोटिंग के आधार पर किया गया है जो प्रसिद्ध वेबसाइट ट्रिपएडवाइजर डॉट इन (tripadvisor.in) द्वारा करवाई गई थी। देश-विदेश के टूरिस्ट्स द्वारा वोटिंग करने के बाद होटल को ‘ट्रेवलर्स चॉइस अवार्ड-2022″ से सम्मानित किया गया।

बेहतरीन सेवाओं ने दिलवाया सम्मान

गौरतलब है कि होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस , इंदौर को अपनी बेहतरीन सेवाओं के लिए इसी तरह पहले भी कई तरह के सम्मान और अवार्ड मिल चुके हैं। बात चाहे लोकल इवेंट्स की हो या फिर ग्लोबल मीटिंग की, यहां हर तरह के आयोजन हो चुके हैं और हर कार्यक्रम में होटल का स्टाफ, सुविधाएं और मेहमाननवाजी ने विजिटर्स का दिल जीता है। होटल को ट्रेवलर्स चॉइस अवार्ड भी बेहतरीन सेवाओं के चलते मिला है। देश भर के ट्रेवलर्स जो यहां होटल में आकर ठहरे, उन्होंने होटल को वोट किया और सैकड़ों होटलों के बीच देश की टॉप 25 होटलों में शेरेटन ग्रांड पैलेस, इंदौर अपनी जगह बनाने में सफल रहा। यह होटल मध्यप्रदेश का इकलौता होटल है, जिसे इस सूची में जगह मिली है।

विदेशी मेहमानों ने भी की सराहना

इंदौर का होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस एक ऐसा होटल है जहां देश भर के ही नहीं बल्कि विदेशी मेहमान भी आकर ठहरते हैं और यहां होने वाले आयोजनों में शामिल होते हैं। सेवाओं और सुविधाओं के मामले में विदेशी मेहमान भी यहां की मेहमाननवाजी से बेहद खुश हैं। स्थानीय मेहमानों के लिए यहां हर कुछ दिनों में खास आयोजन होते हैं। फूड फेस्टिवल्स, इवेंट्स यहां के खास आकर्षण में शामिल हैं, जिनकी सराहना यहीं पर नहीं, बल्कि देश भर में होती है।

पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात

होटल के जनरल मैनेजर रोहित बाजपेई ने इस उपलब्धि के मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि टॉप 25 होटलों में शामिल होना सिर्फ हमारे लिए या इंदौर के लिए ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है। अपने मेहमानों को बेहतर सेवाएं और सुविधाएं देने के लिए हम अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करते हैं और आने वाले समय में भी करते रहेंगे।