न्यूजेन इंश्योरेंस ब्रोकिंग ने जीता बेस्ट इंश्योरटेक अवार्ड

न्यूजेन इंश्योरेंस ब्रोकिंग ने जीता बेस्ट इंश्योरटेक अवार्ड

मुंबई, । न्यूजेन इंश्योरेंस ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड को मुंबई के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित दूसरे लेंडटेकएक्स अवार्ड्स में वर्ष के प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ इंश्योरटेक अवार्ड से सम्मानित किया गया।

लेंडटेकएक्स अवार्ड्स इन्श्योरेन्स और लेंडिंग टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में नई और प्रभावशाली कंपनियों और व्यक्तियों की पहचान कर उन्हें पहचान दिलाते हैं, उनका सम्मान करते हैं। न्यूजेन के प्लेटफॉर्म – इंश्योरेन्जी ने खुदरा और कॉर्पोरेट दोनों के लिए इन्श्योरेन्स सोल्युशंस को आसानी से उपलब्ध कराने, इंटीग्रेटेड इन्श्योरेन्स और रिस्क मैनेजमेंट की अपनी क्षमता से निर्णायकों को प्रभावित किया,  अनुभव प्रदान किया गया।

यह पुरस्कार कॉम्प्लेक्स रिस्क मैनेजमेंट प्रोसेस को आसान बनाने और बेहतर कस्टमर केयर सर्विस देने के लिए टेक्नोलॉजी का फायदा देने के लिए न्यूजेन की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

यह अवॉर्ड प्राप्त करने पर न्यूजेन इंश्योरेंस ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ अनुराग गीते ने कहा, “हमें दूसरे लेंडटेकएक्स अवार्ड्स में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ इंश्योरटेक कंपनी के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है। यह पुरस्कार लैटस्ट इन्श्योरेन्स सोल्युशंस प्रदान करने में हमारी टीम के समर्पण और इनोवेशन का प्रमाण है। हम बीमा परिदृश्य को बदलने और अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने के अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

न्यूजेन इंश्योरेंस ब्रोकिंग की डायरेक्टर – मार्केटिंग सुश्री ईशा जयसवाल ने कहा, “इन्श्योरेन्स टेक्नोलॉजी के प्रति हमारे अभिनव दृष्टिकोण के लिए यह मान्यता प्राप्त करने पर हमें बहुत खुशी है। यह पुरस्कार हमारे ग्राहकों के लिए इन्श्योरेन्स प्रोसेस को आसान बनाने वाले लेटेस्ट सोल्यूशंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करता है।”

लेंडटेकएक्स अवार्ड्स का उद्देश्य सहयोग को प्रोत्साहित करना, उद्योग मानक निर्धारित करना, नवाचार को प्रेरित करना और उद्योग उन्नति को बढ़ावा देना है।