सयाजी होटल इंदौर ने आशू भटनागर को अपना नया जनरल मैनेजर बनाया

इंदौर, : श्री आशू भटनागर को होटल सयाजी इंदौर में जनरल मैनेजर के रूप में नियुक्त किया गया है। श्री भटनागर हयात रीजेंसी, नई दिल्ली, हिल्टन, मैरियट होटल, फोर पॉइंट्स बाय शेरेटन जैसी कई प्रीमियम होटल चेन में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। सयाजी इंदौर में वह पूरे ऑपरेशंस की निगरानी करेंगे तथा होटल की प्रगति और विकास में नेतृत्वकारी भूमिका निभाएंगे। सयाजी इंदौर में शामिल होने से पहले, वे जयपुर में फोर पॉइंट्स बाय शेरेटन में जनरल मैनेजर थे। वाराणसी में जूनियर असिस्टेंट फ्रंट ऑफिस सुपरवाइजर के रूप काम की शुरुआम करने से लेकर अब सयाजी इंदौर के प्रथम श्रेणी के जनरल मैनेजर बने श्री भटनागर को बिजनेस की असाधारण समझ है। श्री भटनागर ने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, नई दिल्ली से डिप्लोमा हासिल किया है, जो उन्हें अपने पसंदीदा क्षेत्र में प्रगति करने के लिए विशेष समझ एवं दक्षता प्रदान करता है।

आगंतुकों और सहयोगियों के लिए उम्मीदों एवं मांग से आगे बढ़कर डिलिवर करने के लिए उत्साहित आशू भटनागर निर्णायक रूप से व्यवस्थित, आर्थिक रूप से लक्ष्य-केंद्रित और नतीजों को लेकर अनुशासित रहते हैं और उनके पास भागीदारों के लिए बेमिसाल कल्पनाएं हैं। जनरल मैनेजर के रूप में अपनी नई भूमिका में, वह शानदार होटल के सभी विभागों में मौजूद बहु-सामाजिक समूह का भी नेतृत्व कर रहे हैं।

श्री भटनागर कहते हैं कि उनकी दक्षता “विभिन्न क्षेत्रों में संभावनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने में है, उनका ध्यान कई बैंक्वेट विकल्प प्रदान करते हुए बैंक्वेट और इवेंट डोमेन में, प्रोडक्ट अपग्रेडेशन और होटल के प्रक्रिया-संचालित ऑपरेशंस में हमारे महत्व को बनाए रखने में रहेगा। उनके प्रमुख कार्य क्षेत्रों में नई राहों की मॉनिटरिंग करने में गेस्ट एक्सपीरियंस बढ़ाना और यूनिट में री-ओपनिंग शामिल होगा।” इसके अलावा, उनकी पहचान एक विशेषज्ञ, बिजनेस आर्गनाइजर एवं डिजाइनर, उत्साही ब्रांड एडमिनिस्ट्रेटर, एडवर्टाइजर, कम्यूनिकेटर और लर्निंग फेसिलिटेटर के रूप में भी है।