शक्ति पम्पस् ने लॉन्च किया 4-इंच प्लग एंड प्ले सबमर्सिबल पंप

ऊर्जा कुशल पंपों और मोटर्स के भारत के अग्रणी निर्माता शक्ति पम्पस् (इंडिया) लिमिटेड ने 4- इंच प्लग एंडप्ले सबमर्सिबल पम्पस् के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में एक और अभिनव समाधान जोड़ा है। कम परिचालन लागत के साथ उच्च दक्षता प्राप्त इस पंप को इस तरह डिजाईन किया गया है जिसका संचालन बिना कंट्रोल बॉक्स के किया जा सकता है। पम्पस् की 2- वायर मोटर एक इंटीग्रल वायर मोटर है जो ग्राहकों को ओवर लोड और अंडर-वोल्टेज संचालन में सुरक्षा प्रदान करती है।

4-इंच प्लग एंडप्ले सबमर्सिबल पंप को 1HP, 1.5HP, 2HP और 3HP की रेंज में मार्केट में उपलब्ध किया गया है। यह उत्पाद कूलिंग जैकेट के साथ 100 मिमी (4 इंच) या बड़े बोरवेल के लिए बनाया गया है; 4-इंच प्लग एंडप्ले सबमर्सिबल पंप में उपयोग की जाने वाली मोटर्स प्री-लोडेड एवं प्री-टेस्टेड है और साथ ही अभी ऑफर में केबल मुफ्त दी जा रही हैं।

भारत की सिंचाई और पंपिंग आवश्यकताओं की व्यापक समझ के साथ शक्ति पंप्स को नए युग के उत्पादों के चल रहे अनुसंधान और विकास में निवेश किया है। बिजली और सौर ऊर्जा संचालित पंपों के साथ, शक्ति पंप घरेलू और वैश्विक बाजारों में सबसे बड़ा और सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड है।

शक्ति पंप्स कृषि, सूक्ष्म सिंचाई, बागवानी, घरेलू जल आपूर्ति, वाणिज्यिक और औद्योगिक उपयोग से संबंधित अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला को कवर करते हुए उन्नत जल पंपिंग समाधान पेश करने वाले उत्पादों का विकास करता है।

1982 में स्थापित, शक्ति पम्पस् (इंडिया) लिमिटेड, आज 100% स्टेनलेस स्टील पंपों का उत्पादन करने वाले दुनिया के कुछ निर्माताओं में से एक है। भारत के पहले BEE 5 स्टार रेटेड पंपों के निर्माता के रूप में, शक्ति पंप अब स्टेनलेस स्टील पंप, ऊर्जा बचत मोटर, सौर ऊर्जा पंपिंग समाधान, औद्योगिक और घरेलू पंपों के उत्पादन के लिए प्रसिद्ध है। हमारी मुख्य ताकत बेजोड़ गुणवत्ता वाले पंपों और सौर ऊर्जा से चलने वाले पंपों को अधिक ऊर्जा दक्षता के साथ बनाने की क्षमता रही है, जो बेहतर दीर्घायु और आसान रख रखाव सुविधा प्रदान करते हैं।