हर साल की तरह इस साल भी सयाजी में क्रिसमस का भव्य उत्सव

 

इंदौर, । सयाजी होटल ने अपने उप – ब्रांड एफोटेल इंदौर और एनराइज राऊ के साथ शहर में क्रिसमस का भव्य उत्सव मनाया। 2 साल से हम सभी कोरोना काल के चलते कही न कही परेशान है और अपनी खुशियों को सही तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे है। इसी को नजर में रखते हुए सयाजी ने क्रिसमस का आयोजन रखा और सुख, शांति और समृद्धि के लिए कामना की।

उत्सव की शुरुआत करते हुए सयाजी ने एफोटेल, एनराइज़ और आनंद सर्विस सोसायटी “एनजीओ ऑफ डेफ एंड डंब” के साथ सबसे पहले ट्री लाइटिंग समारोह मनाया। उसके बाद ग्रैंड बग्गी राइड और सीएसआर क्रिसमस की पहल की और क्रिसमस का जश्न मनाया।

ट्री लाइटिंग समारोह क्रिसमस की एक परंपरा है जिसे पहली बार सयाजी इंदौर प्रॉपर्टी में मनाया गया था। सयाजी के शीर्ष प्रबंधन और कर्मचारी ने ट्री की सजावट की, ध्वनिक संगीत का आनंद लिया और क्रिसमस को भव्य रूप से मनाया। गतिविधि के बाद सभी तीन सयाजी प्रॉपर्टी पर एक सीएसआर गतिविधि आयोजित की गई। इस आयोजन में आनंद सर्विस सोसायटी के बच्चों को ब्रंच के लिए आमंत्रित किया गया। बच्चों ने राष्ट्रगान के बाद बहुत अलग अलग प्रकार के खेलों का लुत्फ उठाया जिसे स्टाफ द्वारा ऑर्गेनाइज किया गया था। स्टाफ ने बच्चों के लिए खेल के साथ ब्रंच का आयोजन किया ।

द बग्गी राइड सयाजी होटल द्वारा आयोजित एक प्रमुख कार्यक्रम है। प्री क्रिसमस पर बग्गी राइड शहर में भी निकली गई थी। शहर का सबसे बड़ा आकर्षण बग्गी राइड होता है जिसमें संता का स्वागत करते हुए उत्सव मनाते है। बग्गी राइड एफोटेल से शुरू हुई और सयाजी इंदौर में समाप्त हुई। जहा उसका स्वागत सयाजी परिवार ने भव्य रूप से किया। इस साल बग्गी राइड में हाई प्रोफाइल मेहमानों, कॉरपोरेट्स, कर्मचारी, आम जनता, शहर के बच्चे, आदि सभी शामिल रहे।

सयाजी होटल के मैनेजिंग डायरेक्टर राउफ धनानी ने कहा की इंदौर में सयाजी हमारी प्रमुख प्रॉपर्टी है जहा से ब्रांड कई गुना बढ़ गया है। हमे शहर से बहुत प्यार मिलता है, शहर के लोगो की वजह से हमारी विरासत बरकरार है जिसके हम आभारी है। यह सेलिब्रेशन शहर के लोगों के लिए रखा जाता है। यह हमारा आप लोगो लिए धन्यवाद कहना का शानदार तरीका है। जो हमारे मेहमान है जो अपने घर से दूर है यह सेलिब्रेशन उनके लिए भी है। उन्हें भी हम धन्यवाद करते है।