फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर की चौथी ग्रैंड एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन

*फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर की चौथी ग्रैंड एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन*

 

इंदौर, : अपने शानदार एम्बिएंस, ज़ायकेदार डिशेस और मेहमाननवाजी से लोगों के दिल जीतने वाले होटल फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर ने अपनी चौथी वर्षगांठ को भव्य बनाने के उद्देश्य से मेहमानों, स्टाफ और समाज के वंचित बच्चों के लिए ख़ास कार्यक्रमों का आयोजन किया है। 7 दिन तक चलने वाले इन कार्यक्रमों में मेहमानों के लिये ख़ास ऑफर्स, स्टाफ के लिए धन्यवाद/अभिनन्दन और समाज के वंचित बच्चों के लिए ‘मेक अ विश’ कार्यक्रमों की धूम रहेगी।

इन कार्यक्रमों के बारे में फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर के होटल जनरल मेनेजर सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने बताया कि 11 अक्टूबर से प्रारम्भ हुए इन कार्यक्रमों में सबसे पहला था वंचित बच्चों के लिए मेक अ विश, जिस के अंतर्गत हमारी टीम ने बाल संरक्षण आश्रम, नवलखा के सेवाकर्मियों से अनुमति लेकर कुल 24 बच्चों से मिलकर ‘मेक अ विश’ कार्यक्रम के अंतर्गत उनकी उन इच्छाओं को पूछा जिन से उन्हें खुशी मिलेगी. इस लिस्ट में साइकिलें, बैडमिंटन रैकेट, कैरम बोर्ड, रिमोट कार, हवाई जहाज, गुड़िया, भगवान कृष्ण, किचन सेट, स्कूल बैग, जूते, खिलौना रोबोट, शतरंज बोर्ड, लूडो गेम बोर्ड, सॉफ्ट टॉय, कलाई घड़ी थे।

उसके बाद हमने अपने स्टाफ को इस गतिविधि में शामिल करने के लिए एक इच्छा वृक्ष (Wish Tree) बनाया। सप्ताह भर कैफेटेरिया में लगे इस पेड़ को देखने के बाद हमारे टीम मेम्बर्स को इन बच्चों की किसी भी इच्छा को पूरा करने के लिए स्वतंत्रता दी गई। सकारात्मक प्रतिक्रियाओं और सहयोग के बाद हमने सारी चीज़ों को इकट्ठा किया और उन्हें गिफ्ट पैक कर तैयार किया। होटल की किचन टीम ने बच्चों के लिए मजेदार और पौष्टिक फ़ूड हैंपर तैयार किये और 11 अक्टूबर को सारी तैयारियों के साथ हमने बाल संरक्षण आश्रम जाकर सभी बच्चों के साथ समय बिताया, उपहार बांटे और वो खुशी हमने महसूस की जो इन बच्चों की आँखों में थी।
इसी श्रुंखला में 15 अक्टूबर को हम एक रेड कारपेट इवेंट आयोजित करने जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत एक विशाल 4–टियर केक मेहमानों की उपस्थिति में काटा जाएगा. इस डिनर इवेंट में एक वृहद मेनू प्रस्तुत किया जाएगा और एक ख़ास ऑफर के तहत चार मेहमानों की सीट बुक करने पर बिल सिर्फ तीन गेस्ट का ही देना होगा।

अपनी स्थापना के साथ ही सर्वोत्तम सेवाओं के जरिये फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर होटल ने एक अनूठे लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के तौर पर अलग मुकाम हासिल किया है। पिछले 4 वर्षों में होटल ने लोकप्रियता के साथ ही स्थाई रूप से जुड़ने वाले क्लाइंट्स का साथ पाया है। यही कारण है कि फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर हमेशा अपने क्लाइंट्स को नए व बेहतरीन अनुभव देने के लिए प्रयासरत रहता है।

*सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने कहा* –“इस अवसर पर मैं इंदौर शहर के लोगों तथा दुनियाभर से हमारे परिवार का हिस्सा बने अतिथियों को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने हमारे इस पूरे सफर में हमें भरपूर प्रेम और सहयोग दिया। हम यह वादा करते हैं कि आगे भी अपने अतिथियों को नई उमंग और जोश के साथ सेवाएं देते रहेंगे। हम अपने स्थानीय मेहमानों की बढ़ती मांग से उत्साहित हैं जिसके लिए हम आभारी हैं एवं उनका दिल से शुक्रिया करते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि होटल सर्वोत्तम सेवाओं के साथ अपने मेहमानों को नए अनुभव देता रहेगा।”

जिन टीम मेम्बर्स ने होटल के शुभारम्भ के पहले या उसी वर्ष ज्वाइन किया था और उन्हें संस्थान के साथ चार वर्ष हो गए हैं, मैनेजमेंट टीम उन साथियों को विशेष धन्यवाद देने के उद्देश्य से सम्मानित करेगी।

पिछले चार वर्षों में फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर ने उद्घाटन के बाद से 2000 से अधिक इवेंट्स (कॉर्पोरेट, सोशल, ओडीसी और वेडिंग) की सफलतापूर्वक मेजबानी की है, फेयरफील्ड बाय मैरियट, इंदौर ने कई प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट कंपनियों को अपनी सेवाएँ दी है। फेयरफील्ड बाय मैरियट होटल ने कई प्रतिष्ठित हस्तियों की भी मेजबानी की है. साथ ही शहर में 50 से अधिक ओडीसी सफलतापूर्वक किए गए हैं।