एच एंड एम ने फीनिक्स सिटाडेल मॉल में खोला अपना तीसरा आउटलेट

इंदौर – इंदौर वासियो के भरपूर प्यार और डिमांड के बाद इंटरनेशनल ब्रांड एच एंड एम इंडिया अब इंदौर में अपना तीसरा आउटलेट फीनिक्स सिटाडेल मॉल में खोलने जा रहा है। ज्ञात हो कि अपने ग्राहकों के बीच कम दाम में बेस्ट क्वालिटी प्रदान करने के लिए एच एंड एम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई है।
ग्राहकों के लिए सुविधाजनक और नए डिजाइनों के साथ एच एंड एम इण्डिया के नए शो रूम में आप बच्चो के लिए ₹299, महिलाओं के लिए ₹399 और मेन्सवियर में ₹499 की रेंज में गर्मियों के लिए आरामदेह लिनन के कलेक्शन पाएंगे। सभी साइज में उपलब्ध अलग अलग डिजाइन के कपड़ो की रेंज के साथ एच एंड एम अपने ग्राहकों को पर्यावरण फ्रेंडली रखने के लिए किसी भी ब्रांड के गारमेंट्स नए स्टोर पर लाकर जमा करने की अपील करता है।
नए स्टोर की ओपनिंग के दौरान एचएंडएम इंडिया की कंट्री सेल्स मैनेजर यानिरा रामिरेज़ ने बताया कि “हमने 2017 में इंदौर में अपना पहला स्टोर खोला जिसके बाद इंदौर हमे अपना घर जैसा लगने लगा। इसलिए हम शहर में अपना तीसरा स्टोर लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं! जहां हमारे ग्राहकों को बड़ी रेज के साथ बेहतर क्वालिटी, कम दाम में एक ही छत के नीचे उपलब्ध होगी’’। एचएंडएम इंडिया अब इंदौर शहर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल, नेक्सस इंदौर सेन्ट्रल और अपोलो प्रीमियर के साथ साथ www.hm.com और Myntra पर भी उपलब्ध है।

जाने एच एंड एम के बारे में
एच एंड एम की स्थापना हेनीज एंड मोरिटेज ने 1947 में स्वीडन में की थी । जिनका उद्देश्य था अच्छी कीमत में बेहतर क्वालिटी और फैशन से लोगो को जोड़ना । बता दे कि भारत के 26 शहरो में एचएंडएम के 51 स्टोर्स में खुल चुके है है। साथ ही एचएंडएम की वेबसाइट HM.com और Myntra पर भी आप ऑनलाइन खरीदी कर सकते हैं।