शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में हुआ “शादी बाय मैरियट” का भव्य आयोजन

ब्राइड-टू-बी के लिए एक परफेक्ट लग्जरी वेडिंग डेस्टिनेशन

इंदौर, । वेडिंग सीजन शुरू हो गया है और इंदौर शहरवासियों को उत्तम सेवाएं और हर अवसर पर शानदार अनुभव देने को प्रतिबद्ध मध्यप्रदेश की सबसे बड़ी पाँच सितारा प्रॉपर्टी ‘शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर’ इस वेडिंग सीजन आपके वेडिंग-डे को विशेष बनाने के लिए बहुत कुछ लेकर आया है। वैसे तो इंदौर में कई सारे वेडिंग डेस्टिनेशन उपलब्ध हैं, लेकिन शहर में हमेशा एक विश्व स्तर के ब्रांड की मांग रही है जो उन्हें उत्तम व्यवस्था के साथ उनके वेडिंग डे को यादगार और बेहद खूबसूरत बना सके। स्वादिष्ट भोजन से लेकर एग्ज़ोटिक हनीमून तक शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में वह सब कुछ है जो संभवतः आपकी शादी को भव्य और शानदार बना सकता है।

शादियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन और सबसे अच्छे स्थान के रूप में स्वंय को प्रस्तुत करने के लिए शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने ‘शादी बाय मैरियट’ की थीम पर आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक में फैशन शो आयोजित किया । शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में हुए इस फैशन शो में सेलिब्रिटी डिजाइनर के कलेक्शन भी रैंप पर नजर आए। सेलिब्रिटी डिजाइनर सामंत चौहान ने शादी बाय मैरियट कलेक्शन प्रेजेंट किया, जिसे रैंप पर उनकी शो स्टॉपर जैस्मिन भसीन लेकर उतरीं। ब्राइडल कलेक्शन को मुंबई की मॉडल्स ने भी रैंप पर उतारा। आखिर में सामंत चौहान और शो स्टॉपर जैस्मिन भसीन के साथ शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर’ के जनरल मैनेजर रोहित बाजपेई भी रैंप पर नजर आए।

शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर के जनरल मैनेजर श्री रोहित बाजपाई ने कहा-“शादी बाय मैरियट, विश्वास, गुणवत्ता और मूल्य का एक वादा है, और हम अपने मेहमानों को एक व्यक्तिगत और अविस्मरणीय शादी का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इस फैशन शो के माध्यम से हमें शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर को शादियों के लिए सबसे शानदार स्थल के रूप में प्रदर्शित करने का अवसर मिला है। शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में शादियों में सादगी और भव्यता का बेजोड़ मिश्रण होता है। चाहे वह एक बिग फैट इंडियन वेडिंग, सगाई या बेचेलर पार्टी हो, हमारा लक्ष्य आपको एक छत के नीचे सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करना है। शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में हमारा यही प्रयास है की हम हमारे मेहमानों को उत्तम अनुभव प्रदान करें। 100 से ज्यादा शादियों की मेजबानी कर चुका शहर का 5-स्टार होटल शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर, मध्य भारत में शादियों के लिए लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। शेरेटन ग्रैंड पैलेस शादी की प्लानिंग और प्रबंधन को एक अलग उंचाई पर ले जाता है, और शादी से जुडी हर छोटी-बड़ी रस्म में लगने वाली हर ज़रूरत को एक जगह पर उपलब्ध करवाता है।“

उन्होंने आगे कहा- “आने वाले समय में भी हमारा यह प्रयास है कि हम अपने मेहमानों को बेहतरीन भोजन, शानदार वेडिंग पैकेज, अनोखी सजावट और अद्वितीय सेवाएं इत्यादि के साथ ऐसा अनुभव दे जो उनकी शादी को यादगार बनाए।“

डिजाइनर, सामंत चौहान ने बताया कि उन्होंने कॉटन, लिनन, सिल्क और चंदेरी पर पैच वर्क के साथ ही जरदोसी और थर्ड वर्क का काम किया है। उनके इस कलेक्शन में चटक रंगों में पीले, लाल के साथ हल्के गुलाबी रंगों से भी परिधान तैयार किए गए हैं। सामंत चौहान के कलेक्शन में 34 फीमेल और 12 मेल गारमेंट्स नजर आए।”