शहर में करीब 1500 लोगों को कुकरी जॉकी रेडी मिक्स से बने खमण और इडली टेस्ट करवाया : लोगों ने स्वाद को सराहा

शहर में करीब 1500 लोगों को कुकरी जॉकी रेडी मिक्स से बने खमण और इडली टेस्ट करवाया : लोगों ने स्वाद को सराहा

*इंदौर,:* साबु ट्रेड ने हमेशा अपने उपभोक्ताओं के फीडबैक का सम्मान किया है और अपने उत्पादों को निरंतर बेहतर करने का प्रयास किया है।
इसी कड़ी में दीपावली के ठीक पहले शहर में कुकरी जॉकी की ओर से विभिन्न स्थानों पर रेडी मिक्स से बने खमण् व इडली टेस्ट करवाये गये। शहर के करीब 1500 लोगों ने इनका स्वाद लिया। फीडबैक लिया गया जो शत प्रतिशत क्वालिटी और स्वाद पर मुहर लगा रहा है।
अपने उत्पादों की गुणवत्ता को बरक़रार रख व ग्राहकों को दी जाने वाली बेहतरीन सेवाओं के साथ आज साबु ट्रेड अपने क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम है, जिसके ब्रांड कुकरी जॉकी ने बाजार में एक नाम बनाया है।

कंठाली – छावनी, गोकुल – ब्रजेश्वरी, कमल किराना – सुदामानगर, प्रकाश किराना – चाणक्यपुरी, प्रभुमाया – मल्हारगंज, चित्तोड़ा नार्थ – राजमोहल्ला, बीएसएफ पुलिस लाइन – रामबाग इत्यादि में किए गए इस टेस्टिंग के प्रयोग को उपभोक्ताओं ने सराहा, स्वाद की तारीफ की और कुकरी जॉकी के उत्पाद खरीद कर भी ले गए।

*साबु ट्रेड प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गोपाल साबु ने बताया कि* कुकरी जॉकी के ये उत्पाद खमण व इडली मिक्स पारंपरिक ना होते हुए मिलेट से बने हैं और हम लोगों को सही तरीके से उच्च क्वालिटी की सामग्री का इस्तेमाल कर हमारे मार्गदर्शन में बने इडली और खमण का अनुभव करवाना चाहते थे और सही फीडबैक भी लेना चाहते थे।

उन्होंने आगे कहा “मुझे यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि अनेक लोगों ने खमण् और इडली के स्वाद को सराहते हुए माना कि कुकरी जॉकी का स्वाद अन्य उत्पादों से बेहतर है।
हम अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ निरंतर बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”