इंदौर के लिए अब तक कुल 5,800 करोड़ रु स्वीकृत करवाए

इंदौर।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज इंदौर को 2,300 करोड़ रुपए की सौगात दी जिसमें बायपास पर सर्विस रोड, तेजाजी नगर से बलवाड़ा तक वर्तमान सड़क के सुधार के लिए राशि, तेजाजी नगर से बलवाड़ा तक नई फोरलेन सड़क समेत कई प्रोजेक्ट का आज भूमिपूजन हुआ।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद शंकर लालवानी की जमकर तारीफ की और कहा कि वह एक प्रोजेक्ट पूरा होता है, वे फिर वादा करते हैं कि अब कुछ नहीं मांगेंगे और कुछ समय बाद एक नई मांग के साथ मेरे पास आ जाते हैं और बार-बार आते रहते हैं।

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सांसद शंकर लालवानी को दोबारा फ्लाईओवर मैन से संबोधित किया और कहा वे कल्पनाशील मस्तिष्क के धनी है।

सांसद शंकर लालवानी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से अब तक इंदौर के लिए 5,800 करोड रुपए के काम स्वीकृत करवा चुके हैं जिनमें से ज्यादातर का टेंडर हो चुका है और कई काम शुरू हो चुके हैं और बचे हुए काम भी जल्द ही शुरू होंगे।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद शंकर लालवानी की सभी मांगों को स्वीकृति दे दी। सांसद शंकर लालवानी ने अपने फ्लाईओवर मैन के खिताब को सही साबित करते हुए 18 फ्लाईओवर की बात कही है जिसके बाद इंदौर का ट्रैफिक सुगम हो जाएगा।