द पार्क इंदौर ने एम ग्रुप के साथ मिलकर मनाया प्री फ्रेंडशिप डे

इंदौर, । द पार्क इंदौर दोस्ती में विश्वास रखता है और स्थानीय कला और संस्कृति का सम्मान करता है। इसी को ध्यान में रखते हुए द पार्क ने ‘M group’ के साथ मिलकर प्री-फ्रेंडशिप डे मनाया। द पार्क फ्रेंडशिप डे के आयोजन को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है इसी क्रम में द पार्क इंदौर ने शहर के ‘M group’ के साथ मिलकर प्री-फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया। एम ग्रुप और द पार्क ने एक बार फिर एक अनूठे और सफल आयोजन को आयोजित करवाया।

इस अवसर पर एम ग्रुप क्लब की प्रेसिडेंट सुप्रिया मदान ने बताया की – कोरोना काल के समय से ही एम ग्रुप लगातार कई आयोजन करवा चुका है। ऑनलाइन हो या ऑफलाइन एम ग्रुप द्वारा किया गया आयोजन हर बार अपने आप में एक अनूठा आयोजन होता है। ऐसे ही इस बार हम द पार्क के साथ मिलकर प्री फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट कर रहे है। इस आयोजन में हम इंदौर शहर की मुख्य प्रभावी महिलाओं को सम्मानित किया गया। साथ ही हम द पार्क इंदौर के भी बहुत आभारी है जो वो इस आयोजन में हमारे साथ आए और इस आयोजन को भव्यता प्रदान की।

सम्मनित की गई महिलाए :1) सुरुचि मल्होत्रा 2) उन्नति सिंह 3) ललिता धूपारी 4) श्रुति अग्रवाल 5) नेहा राठी 6) अनुषा जयसिंघानी 7) आरजे विन्यो 8) आरजे अंजलि 9) तनीषा बंसल 10) रोमा मंदाना बबेल 11) दलजीत सूडान 12) पल्लवी सेठ 13) रुचि मुंद्रा 14) कशिश आहूजा 15) प्रीति काकानी 16) टीना हसनदानी 17) सुप्रिया मदनी 18) नीतू चुग खन्ना 19) सकीना शकीरो 20) दिव्या कोडवानी 21) श्वेता अरोड़ा बजाज ।

इस अवसर पर द पार्क इंदौर के जनरल मैनेजर श्री देबजीत बैनर्जी ने बताया की – सबसे पहले में द पार्क की और से में उन सभी महिलाओ को बधाई देना चाहता हूँ जिन्हे आज सम्मानित किया गया है। और हमें बड़ी ख़ुशी हो रही है की हम इस आयोजन का हिस्सा बन पाए। द पार्क इंदौर हमेशा ऐसे वैलुएबल इवेंट से जुड़ने के लिए तैयार रहता है जिससे की समाज में एक अच्छा मेसेज जाए और इससे महिलास सशक्तिकरण को प्रेरणा मिलती है।