कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर श्री मनीष सिंह जी से रेसीडेंसी पर मुलाकात की

इंदौर~ इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में शहर कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल रेसीडेंसी कोठी पर इंदौर कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी श्री मनीष सिंह से मुलाकात कर होने वाली मतगणना के संबंध के अपनी मांग का ज्ञापन दिया, इस अवसर पर मुख्य रूप से महापौर प्रत्याशी श्री संजय शुक्ला मौजूद थे।
श्री विनय बाकलीवाल ने कलेक्टर श्री मनीष सिंह जी से आगामी होने वाले मतगणना के संबंध में एक ज्ञापन दिया जिसमें मुख्य रुप से यह मांग की गई कि मतगणना के हर राउंड में मतों की घोषणा की जावे। दूसरा राउंड शुरू होने से पहले ही पहले राउंड के प्राप्त मतों की घोषणा की जावे एवं अधिकारी द्वारा हर राउंड के मतगणना का सर्टिफिकेट हाथों-हाथ दिया जावे। ज्यादा से ज्यादा टेबल लगा कर पोलिंग एजेंटों को बैठने की व्यवस्था की जावे एवं और अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की एवं मतगणना निष्पक्ष एवं पारदर्शी रूप से की जावे इसके लिए कलेक्टर महोदय से चर्चा की।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहां की भाजपा का महापौर प्रत्याशी चुनाव हार रहा है। इसकी बोखलाहट में भाजपा सरकार मतगणना में गड़बड़ी फैला सकती है। इसके लिए कलेक्टर से मतगणना में निष्पक्षता रखने की बात कही।
श्री बाकलीवाल ने दावा किया है कि कांग्रेस का महापौर प्रत्याशी श्री संजय शुक्ला लाखों मतों से चुनाव जीत रहा है,एवं परिषद भी कांग्रेस की बनेगी और 17 तारीख के बाद इंदौर में एक नए युग की शुरुआत होगी।।
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से श्री सुरजीत सिंह चड्ढा,राजेश चौकसे, पिंटू जोशी, गिरिधर नागर,शेख अलीम,अमन बजाज, वीरू झंझोट, सेलू सेन, अनूप शुक्ला, राकेश भारद्वाज एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।।