शैलेष के समर्थन में शंकरबाग उमड़ा, हर जगह कांग्रेस के झंडे-बैनर से पटा वार्ड

इन्दौर। शैलेष बेटा हमारे क्षेत्र में चोरी की घटनाएं कई वर्षों से हो रही है। इतने वर्षों से हम भाजपा को वोट देते आए है। ना ही हमें अपनी मूलभूत सुविधाएं मिल पाई है। और ना ही पुलिस की कोई सुरक्षा क्षेत्र में दिखाई देती है। असामाजिक तत्व की आवाजाही भी हमेशा बनी रहती है, जिसकी शिकायत हम जिम्मेदारों को कई बार कर चुके है ,परंतु हमारी पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं है ।यह बात शंकरबाग में रहने वाले लोगो ने शैलेष गर्ग को कही।

 विधानसभा क्रमांक 3 के वार्ड 63 के प्रत्याशी शैलेष गर्ग का जनसम्पर्क शंकर बाग से शुरू हुआ जहां पर गर्ग का भव्य स्वागत रहवासियों ने किया।शैलेश गर्ग जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र की समस्याओं को  सुनकर दुखी भी हो रहे है। उन्होंने रहवासियों  से कहा कि या चुनाव आपका अपना चुनाव है। इसमें पार्टी नहीं ,बल्कि चुनाव लड़ने वाले का व्यक्तित्व देखा जाता है उसकी पृष्ठभूमि को देखा जाता है वही उसका जनता से सीधे कितना जुड़ाव है।

राजनीति तो कई लोग करते है, लेकिन बिना स्वार्थ के राजनीति के माध्यम से सेवा करने वाले लोग काफी कम होते हैं मैंने 25 वर्ष बाद राजनीति के माध्यम से सेवा करने का भाव प्रकट किया है । इसके पूर्व भी कई सामाजिक गतिविधियों के साथ कभी भी जनता की सेवा में अपना पैर पीछे नहीं किया। गर्ग ने शंकरबाग के रहवासियों से कहा कि आप मुझे ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताओ मैं उससे भी कहीं ज्यादा अधिक आपके क्षेत्र में काम करके दिखाऊंगा।

जनसम्पर्क मरीमाता मंदिर पहुँचा जहाँ पर दर्शन कर कारवाँ आगे बड़ा। इसके बाद  माँ मंशापूर्ण चौक,अखाड़े वाली गली, नारायण पटेल का बगीचा, पंजाब आयल मिल गली, केसरबाग का बगीचा, मियाँ भाई की चाल,।इसी बीच तेज बारिश का सिलसिला शुरू हुआ फिर भी जनसम्पर्क का कारवां बिल्कुल भी नही रुका। जनसम्पर्क अंतिम छोर मे सरकारी क़्वाटर्स पर समापन किया गया।गर्ग से कार्यालय पर मिलने वालो की संख्या भी बढ़ती जा रही है। समाज के साथ अन्य क्षेत्र के लोग भी समर्थन में आ रहे है।