मोक्षधाम का विकास कार्य पूर्णतः की ओर, डूबते नालों और गंदगी से लोगो को निकाला बाहर

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक-1 के वार्ड 10 का विकास आज करोड़ो-अरबो रुपये खर्च कर विनितिका दीपू यादव ने नई इबादत लिख दी है। इन विकास कार्यो का लेखा-जोखा स्वयं जनता जनसम्पर्क के दौरान दे रही है। कल बुधवार को  जनसम्पर्क की शुरुआत भैरव मंदिर के दर्शन के बाद वार्ड 10 की कांग्रेस प्रत्याशी विनितिका दीपू यादव ने कन्या पाद-पूजन कर  विधिवत जनसम्पर्क शुरू किया।

महेश यादव नगर में आज भरपूर पानी मिल राह है। इसी क्षेत्र में एक बड़ा नाला भी है जिसकी सफाई से लेकर अन्य व्यवस्था भी विनितिका दीपू यादव द्वारा की गई, वही एक समय था जब ड्रेनेज का पानी बहता रहता था। इस समस्या का स्थाई रूप से समाधान करते हुए ड्रेनेज के सिस्टम को मजबूत बनाया।

क्षेत्र की रहवासी सुमित्रा बाई ने कहा कि मैने मेरी बहु विनितिका की जीत के लिए व्रत शुरू कर दिए है। उन्होंने हम सभी को हमेशा बहुत प्यार और स्नेह दिया है। एक फ़ोन पर हमारे सारे काम भी किये है। ऐसी बहु और बेटी मिलना बहुत मुश्किल है।

क्षेत्र में नर्मदा लाइन से भरपूर पानी आ रहा है। टंकी के निर्माण होने से प्रेशर से पानी आता है, जिससे हर घर मे भरपूर पानी है। कई जगह बोरिंग की व्यवस्था भी की गई है।

लक्ष्मीबाई स्टेशन से सम्पूर्ण छोटी कुम्हारखेड़ी तरफ जनसम्पर्क किया गए। इस क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या मोक्षधाम की थी। यह बहुत मार्मिक और जरूरतमंद थी, जिसको लेकर विनितिका दीपू यादव ने इसको बनवाने के लिए पहल करते हुए उसे बहुत व्यवस्थित बनाने का संकल्प लिया था। आज उसका विकास लगभग पूर्ण हो चुका है। ये जनता के लिए बड़ी सौगात मोक्षधाम के रूप में जनता को ही समर्पित की गई है।