जनसम्पर्क में मिला रहा एतिहासिक जनसमर्थन, जगह जगह मंच से शैलेष ले रहे जनता के कामो का  संकल्प

वार्ड 63 में निगम और पूर्व भाजपा पार्षदो की कार्यशैली पर रहवासियों ने उठाये सवाल

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक 3 के वार्ड 63 के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश गर्ग लगाता जनसंपर्क में आगे बढ़ते जा रहे है। वह अभी तक कई कॉलोनी मल्टी बस्तियों के साथ व्यापारियों से भी सीधे तौर पर मिलकर अपने विकास का विजन उनके हाथों में थमा चुके है। यहां वार्ड शहर के ऐसे स्थान पर मौजूद है जहां पर इंदौर की शिक्षित जनता निवास करती है तो वही कई निर्धन परिवारों का भी यहां पर बसेरा है।

करीबन 25 वर्ष से जनता की सेवा में अपना तन, मन और  धन सब कुछ समर्पित करने वाले शैलेश गर्ग अपनी जीत को लेकर भी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। पटेल नगर में देवदर्शन करने के बाद जनसम्पर्क की शुरुआत की गई। कल बुधवार को  सबसे पहले शैलेष गर्ग और उनके परिवार के साथ कार्यकर्ता मितलानी गार्डन में मॉर्निंग वकार से मिले।

क्षेत्र में सिंधी, पंजाबी व गुजराती सामाज के लोगो से पटेल नगर में मिले।रहवासियों ने बैकलाइन में गंदगी की शिकायत की।

उन्होंने कहा कि कचरे की गाड़िया चलाने वालो का व्यवहार ठीक नही है। आये दिन कोई ना कोई परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस पर शैलेष गर्ग ने कहा कि में इस वार्ड से निगम का आतंक ही समाप्त करूंगा।

आज हर कोई व्यक्ति उनसे डरा हुआ है।  सर्वोदय नगर और पटेल आमने सामने होने के कारण  निगम की प्रताड़ना का शिकार होना पड़ता है। निगम यह पर पूर्व भाजपा पार्षदो के कार्य से दुःखी भी नजर भी आई। यह पर जनता ने भाजपा की कार्यशैली पर भी प्रश्न चिंन्ह लगाए।

शैलेष गर्ग ने मंच के माध्यम से पटेल नगर के रहवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि में घर घर खुद पहुँच रहा हूं, जहा पर मुझे कई प्रकार की शिकायते मिल रही है। में वादा नही करता बल्कि आपके बीच संकल्प ले रहा हु कि आपका आशीर्वाद मुझे मिलेगा और जितने के अगले ही दिन आपकी सेवा में  हाजिर नही हो तो कहना। अब आपके क्षेत्र में अधिकारी और कर्मचारी एक फ़ोन पर क्षेत्र में काम करते नजर आएंगे। अब आपको कांग्रेस ये परिवर्तन करके दिखाएगी।

इसी तरह से जनसम्पर्क आईसीआईसी बैंक,संकट मोचन हनुमान मंदिर, स्नेह नगर, ग्रीनलेंड, स्नेह नगर, भी  पहुंचा। इन क्षेत्रों में शासकीय योजनाओं का लाभ नही मिलने की शिकायत की। इस पर शैलेष गर्ग ने कहा कि वोटर आईडी, आधार कार्ड , आयुष्मान कार्ड, विधवा पैंशन, सहित अन्य सुविधा घर बैठे पहुंचाने की बात भी कही।

गर्ग के जनसंपर्क का काफिला बस्ती कि ओर रवाना हुआ तो वह भी ढेरो शिकायत जनता ने की आज भी इस क्षेत्र में ई-श्रमिक कार्ड, छात्रवृत्ति, राशन कार्ड सहित दर्जन भर समस्या सामने आई। शेलेष ने सभी को ध्यान से सुनते हुए शिकायत को अपनी कॉपी में नोट करते हुए हल करने की बात भी कही।

गर्ग सभी जगह एक भी बात कहते हुए भी नजर आए। आपको दो मशीन पर दो बटन हाथ के पंजे का ही दबाना है। महापौर संजय शुक्ला को ही बनाना है।