वार्ड 21 से टैंकर की राजनीति खत्म करेंगे – गणेश गोयल

खुद ही नर्मदा टंकी का पूरा वाल्व नहीं खुलवाते, फिर टैंकर भेजकर बताते हैं स्वयं को लोगों का शुभचिंतक..!

इंदौर, । वार्ड 21 से भाजपा प्रत्याशी गणेश गोयल ने आज विभिन्न क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस प्रत्याशी क्षेत्र में टैंकर की राजनीति कर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। क्षेत्र के जागरुक नागरिक समझ सकते हैं कि वार्ड में नर्मदा की टंकी होने के बावजूद टैंकर की जरूरत क्यों पड़ती है, जबकि वार्ड 20 में इसी नर्मदा की टंकी से तीन मंजिल तक पानी चढ़ रहा है, लेकिन वार्ड 21 में ही पानी क्यों नहीं मिल रहा।

दरअसल यह सब कांग्रेस प्रत्याशी की कारस्तानी है, जो टंकी का पूरा वाल्व नहीं खोलने देते, जिससे आप लोगों के घरों तक पानी कम पहुंचता है और वे टैंकर भेजकर यह दर्शाते हैं कि उन्हें आपकी कितनी चिंता है। जनता अब उनकी यह चालाकी समझ चुकी है। वे इस बार फिर मैदान में है, इसलिए आपको समझना होगा कि वोट की खातिर आपका पानी रोककर स्वयं को आपका हमदर्द या शुभचिंतक बताने वाले उस प्रत्याशी को चुनना है जो आपके साथ धोखा कर रहा है या उस प्रत्याशी को चुनना है जो पिछले कई वर्षों से आपके वार्ड की हर समस्या के समाधान के लिए 24 घंटे आपकी सेवा में जुटा रहता है।

भाजपा प्रत्याशी ने अमरापुरी, शालीमार, गुलमोहर और तिरुमला प्राइड एवं आसपास के क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए अपने स्वागत से अभिभूत होकर आश्वस्त किया कि वे नगर निगम में पहुंचते ही सबसे पहले अपने वार्ड से टैंकर की राजनीति खत्म करेंगे और प्रत्येक घर को नर्मदा के पानी से जुड़वाएंगे। इस दौरान उमाशंकर तरेटिया, महेश कैथवास, महक शर्मा, जयप्रकाश मेहरा, संजय मालवीय, अजय द्विवेदी, नंदू लोदवाल, यश सालुंके, राजू सेठ, उर्मिला सिंह, विद्या तोमर, राधा राठौर, चंद्रकुंवर तोमर, अमन जोशी, रवि सिसौदिया, प्रतीक सक्सेना, महेश जिनवाल, रजत शर्मा, नीलेश खेड़ेकर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के रहवासी उनके साथ थे।  सभी क्षेत्रों में उनका घर-घऱ आरती उतारकर, तिलक लगाकर, श्रफल भेंटकर, साफा बांधकर और मिठाई खिलाकर परिवार के सदस्य की तरह स्वागत किया गया।