इंदौर की चुनाव प्रभारी डॉ विजयलक्ष्मी साधो ने की गर्ग से मुलाकात

इन्दौर। विधानसभा क्रमांक -3 के वार्ड 63 के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष गर्ग को हर जगह से अच्छा खासा समर्थन मिल रहा है। पारसी मोहल्ला में हनुमान मंदिर से दर्शन कर जनसम्पर्क का कारवाँ शुरू किया गया। यह पर वैश्य, अग्रवाल, ब्राह्मण व अन्य समाज के सकेडो परिवार रहते है। जिन्होंने शैलेष गर्ग की कोरोना काल की सेवाओं को सराहा। गर्ग ने कहा कि पार्षद तो सब बन जाते है, लेकिन एक परिवार का बेटा बनना बहुत कठिन होता है। बेटे का फर्ज क्या होता है वो आप सभी अच्छे से जानते है। समाज सेवा मेरा कर्तव्य है ही, पर समाज की रक्षा हर तरह से करना भी मेरी जबाबदारी है।

गर्ग ने क्षेत्र में ही स्थापित संयोगितागज दिगम्बर जैन पंचायती मंदिर पर मस्तक टेका। उसके बाद  क्षेत्र में रहने वाले जैन समाज के लोगो ने समर्थन देते हुए जिताने की बात भी कही।

महावीर अपार्टमेंट के रहवासियों ने जोरदार स्वागत किया। शैलेष गर्ग जब एक एक घरों में मल्टियों में भी चढ़कर गए तो रहवासियों का खुशी का ठिकाना नही रहा। उन्होंने कहा कि कोई  पहली बार हमारे दरवाजे तक आया है। हमे विशवास हो गया है कि आप जितने के बाद भी इस तरह से ही आत्मीयता से हमे मिलेंगे वही हमारी समास्या भी दूर करेंगे।

यह क्षेत्र पाश होने के साथ ही व्यापारी वर्ग से भी आता है। गर्ग एक एक दुकान की सीढ़ी चढ़े और जितने का आशीर्वाद मांगते रहे।

इस बार दुकानदार भी बदलाव के मूड में साफतौर पर दिखाई दे रहा है। व्यापारी दिनेश जैन ने बताया कि आज हर प्रकार के टैक्स ने हमे तोड़ा ही है,पर निगम की कार्यप्रणाली देखकर आज मन भी बहुत दुखी होता है।

समाज मे निगम के प्रति एक ग़ुस्सा भी है।पुलिस से लेकर प्रशासन तक भी निगम का साथ देता रहा है।

रामद्वारा पारसी मोहल्ला से जनसंपर्क की शुरुआत, जगन्नाथ धर्मशाला,छावनी चौराहा,जैन मंदिर,गली नम्बर, 2 ( जगदीश सकी जी), मथुरावाला निवास – डॉ. कोठरी जी, मनकामनेश्वर शिव मंदिर, जी. पी. ओं चौराहा,पुलिस लाइन -पप्पू पालीवाल ,शीतला माता मंदिर,गली नम्बर 8 – पारसी मोहल्ला,पप्पन सिलावट  से वीरेंद्र वर्मा,कान्हा नदी, मुरलीमनोहर मंदिर,दिलीप कौशल के ऑफिस,बद्रीभोला की धर्मशाला पर समापन हुआ।

इंदौर की चुनाव प्रभारी विधायक डॉ. विजय लक्ष्मी साधो ने कल वार्ड क्रमांक 63 के प्रत्याशी शैलेश गर्ग से विशेष मुलाकात कर अभी तक की रणनीति और वार्ड की स्थिति के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने अन्य कार्यकर्ताओं से भी मिलकर उनमें जोश भरा और कहा कि सभी को एकजुटता से चुनाव लड़कर जितना भी है शहर का एक-एक  वार्ड कांग्रेस की नाक का सवाल है। साधो ने गर्ग को जीत की शुभकामना देते हुए डटकर मुकाबला करने की भी बात कही।

शैलेष गर्ग ने चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जगदीश साकी को चुनाव संचालक बनाया गया है। उप चुनाव संचालक सुभाष सिरसिया और वार्ड चुनाव प्रभारी संदीप गोयल कल्लू को बनाया है।