आने वाले 10 वर्षों में हैदराबाद और बेंगलुरु को भी पीछे छोड़ेगा इंदौर- श्री पुष्यमित्र भार्गव

इंदौर । इंदौर तेजी से आईटी के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है टीसीएस और इंफोसिस जैसी कंपनियां इंदौर में प्रवेश कर चुकी हैं आने वाले वर्षों में शहर को आईटी हब बनाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है खंडवा रोड स्थित आईटी पार्क उसका जीवंत उदाहरण है जिसके लिए इंफ्रास्ट्रक्चर एवं अन्य सुविधाएं माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पूर्व की परिषदों ने उपलब्ध करवाई है शहर के आईटी हब बनने से न केवल इंदौर साथ ही प्रदेश के युवाओं को भी रोजगार के नए अवसर मिलेंगे । युवाओ को अपने घर से दूर बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों में जाकर अपनी आजीविका के लिए संघर्ष न करना पड़े इस हेतु आने वाले 10 वर्षों में हम इंदौर शहर को ही उन शहरों से बेहतर बनाएंगे ऐसा हमारा विश्वास है। यह बात भाजपा महापौर प्रत्याशी श्री पुष्यमित्र भार्गव ने अपने जनसंपर्क के दौरान कही ।
जनसंपर्क राऊ विधानसभा के वार्ड क्रमांक 81 के सूर्य देव नगर के सी सेक्टर से प्रारंभ होकर वार्ड क्रमांक 78 के बीजलपुर पर समाप्त हुआ, जनसंपर्क के दौरान सेन समाज, मराठी समाज एवं ब्राम्हण समाज के साथ ही विभिन्न मंचों से पुष्पवर्षाकर श्री पुष्यमित्र भार्गव का जोरदार स्वागत किया गया।
जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री जीतू जिराती पूर्व आई.डी.ए अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता चुनाव संचालक श्री मधु वर्मा पूर्व पार्षद बलराम वर्मा, पूर्व पार्षद सुधीर देड़गे, मंडल अध्यक्ष युवराज दुबे, श्री नारायण पालीवाल, श्री दीपक राजपूत, वार्ड नंबर 81 के पार्षद प्रत्याशी श्री अभिषेक बबलू शर्मा, वार्ड क्रमांक 80 से प्रत्याशी श्री प्रशांत बडवे, वार्ड क्रमांक 79 से पार्षद प्रत्याशी श्रीमती लक्ष्मी संजय वर्मा, वार्ड क्रमांक 78 से पार्षद प्रत्याशी श्री ओमप्रकाश आर्य, निलेश चोधरी, विवेक शर्मा, वीणा वर्मा, श्रीमती मालती डागोर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे । मीडिया प्रभारी श्री रितेश तिवारी ने दी।