महिलाओं और छात्रो के लिए लाएंगी नई-नई योजना, महापौर भी कांग्रेस का हो इस बार

इन्दौर। शितला माता मंदिर के दर्शन कर जनसम्पर्क की शुरुआत की गई। रहवासियों ने मंदिर में ही हनुमान चालीसा का ढोलक और झांझ मंजीरों की धुन पर करके क्रमांक 10 कांग्रेस की प्रत्याशी विनितिका दीपू यादव की जीत के लिए दुआ मांगकर सारे संकट समाप्त दूर करने की प्रार्थना की।

शितला माता मंदिर गली नंबर 4 में जब विनितिका दीपू यादव 500 से भी ज्यादा महिला शक्ति और पुरुष पहुँचे तो जगह जगह मंच से फूलों की बारिश होने लगी।

यही पर एक मंच से विनितिका यादव को मस्तक पर मुकुट पहनाकर उनकी आत्मीयता से अभिनन्दन किया गया।  यादव ने अपना विजन सबके सामने रखते हुए कहा कि इस बार पानी, बिजली और सड़क से भरपूर वार्ड है। कुछ अधूरे कार्य है , जिनका कार्य भी लगातार जारी है।

इस बार मे वार्ड को हाईटेक प्रणाली में लेकर आना चाहती हु। जिसमे महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग से संबंधित घर बैठे ही मुझ से आसानी से जुड़ सकेंगे। मेरे कार्यलय पर जो भी आया है कभी खाली नही गया है उनकी हर समस्या का शत प्रतिशत समाधान किया है। इस बार मेरे संकल्प पत्र में सामुदायिक भवन, वाचनालय, हॉकर झोन, के साथ मोहल्ला क्लिनिक भी प्राथमिकता में है।
शिक्षा और स्वास्थ्य भी इसमें प्रथम पायदान पर है।
महेश यादव नगर में जब जनसम्पर्क का कारवां आगे बढ़ा तो बड़ी संख्या में युवाओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। कई बच्चो और छात्रो को शिक्षा के लिए समुचित व्यवस्था भी विनितिका दीपू यादव द्वारा कराई गई है।
वार्ड की जनता को भगवान माना है।

विनितिका दीपू यादव ने सभी से अपील की है कि मेरे साथ  इस बार महापौर भी कांग्रेस का बनाना है। संजय शुक्ला को भी हाथ के पंजे पर बटन दबाकर जिताना है। वार्ड के ज्यादा से ज्यादा विकास के लिए हमारे महापौर का आना बहुत जरूरी है।