सत्य को दबाया जा सकता है, लेकिन उसे अधिक समय तक छुपाया नहीं जा सकता: श्रीनिवास बी वी

भोपाल। नेशनल अचीवमेंट सर्वे के अनुसार शिक्षा के स्तर में सबसे पहले पायदान पर पंजाब है और दूसरे पायदान पर है राजस्थान। इस पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के शिक्षा मॉडल को खराब बताने वालों के तमाचा है एनएसए का सर्वे।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि एनएसए के सर्वे के मुताबिक पंजाब नंबर एक पायदान पर है, दूसरे पायदान पर राजस्थान और दिल्ली काफी पीछे है, इससे यह तो साबित हो गया की आप पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिक्षा को लेके किए गए बड़े बड़े दावे झूठे व खोखले थे। एनएसए के सर्वे से कट्टर झूठी पार्टी का देश भर में पर्दाफाश हो गया है। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि यह उपलब्धि 2 महीने की नहीं, बल्कि पंजाब में कांग्रेस की 5 साल की मेहनत का नतीजा है, सत्य को दबाया जा सकता है, लेकिन उसे अधिक समय तक छुपाया नहीं जा सकता।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्री निवास बी वी जी ने यह भी कहा की एनएसए के सर्वे के अनुसार दूसरे पायदान पर राजस्थान प्रदेश का आना यह पूर्णतः साबित करता है की देश में कांग्रेस का शिक्षा मॉडल सबसे अच्छा और सबसे बेहतरीन है। कांग्रेस के शिक्षा मॉडल को खराब बताने वाले लोगो से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने पूछा की क्या झूठ बोलकर वोट लेने वाली बेशर्म पार्टियां अब अपनी बेशर्मी पर शर्म करेगी?
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर सुवेग राठी ने कहा कि एनएसए के सर्वे ने आप पार्टी और उनके नेताओ के झूठे दावे एवं वायदों की पोल खोल दी है और यह साबित कर दिया है की कांग्रेस का शिक्षा मॉडल देश में सबसे अच्छा और सच्चा है।