आगामी चुनाव को लेकर गांधी भवन में चयन समिति की आवश्यक बैठक संपन्न हुई

इंदौर~ शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल की अध्यक्षता में आगामी होने वाले निगम चुनाव के लिए चयन समिति की बैठक कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन आयोजित हुई।
बैठक में कुछ समिति बनाए जाने का निर्णय लिया जैसे समन्वय समिति, घोषणा पत्र समिति,चुनाव संचालन समिति एवं आई टी सेल प्रमुख है।
बैठक में मुख्य रूप से निर्णय लिया गया कि जो कांग्रेसी कांग्रेस के कार्यक्रमों में धरना प्रदर्शनों में उपस्थित रहता है। उसके टिकट के आवेदन पर प्राथमिकता से विचार किया जाएगा। एवं जिन लोगों ने पिछले चुनाव में सेबोटेज किया है।ऐसे लोगों को टिकट नहीं दिया जाएगा।
आरक्षित वर्ग के जिस वार्ड में जो आरक्षण हुआ है। उसे आधार पर टिकट दिया जाए।
घोषणा पत्र समिति में पार्षद पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं विधायक को शामिल किया जाए। जो इंदौर की तासीर को अच्छी तरह से जानते हो उन्हें भी समिति में लिया जाए।
हर वार्ड में युवाओं की समिति बनाई जाएगी जिसके लिए वहां के वरिष्ठ नेता नाम तय करेंगे।
हर वार्ड में चुनाव प्रभारी बनाए जायेंगे जो उस क्षेत्र के बाहर का होगा।
लीगल मामलों के लिए वकीलों की भी एक समिति बनाए जाने का निर्णय लिया गया है।
समन्वय समिति भी बनाई जाएगी जिसमें वरिष्ठ लोगों को शामिल किया जाएगा जो आपस में समन्वय स्थापित करेंगे।
आईटी सेल का गठन विधायक संजय शुक्ला द्वारा किया जाएगा।
जो भी पार्षद चुनाव में प्रत्याशी के लिए आवेदन करेगा उससे जाति प्रमाण पत्र आवश्यक रूप से लिया जाएगा।
बैठक में अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया एवं इंदौर शहर महिला कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में मनोनीत जया तिवारी को बधाई दी।
बैठक में मुख्य रूप से विधायक संजय शुक्ला विशाल पटेल,जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव,पूर्व विधायक अश्विन जोशी,सत्यनारायण पटेल,सुरजीत सिंह चड्ढा,राजेश चोकसे,स्वप्निल कोठारी,चिंटू चौकसे,शेख अलीम, मुकेश यादव, रमीज खान,जया तिवारी,अमित पटेल उपस्थित थे।।।