भाजयुमो इन्दौर ग्रामीण ने किशनगंज व महू कोतवाली थाने में कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी

इंदौर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस दिग्विजयसिंह द्वारा ट्विटर पर फेब्रिकेटेड फ़ोटो डाल कर शांति के टापू मध्यप्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाने के षड्यंत्र पर भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने आज किशनगंज थाना, महु में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
भाजयुमो मनोजसिंह ठाकुर के नेतृत्व में मोर्चा कार्यकर्ता किशनगंज व कोतवाली थाना पहुँचे, उन्होंने बताया कि रामनवमी पर खरगौन में एक वर्ग विशेष द्वारा पत्थर बाजी की गयी थी, इस घटना पर वर्ग विशेष के पक्ष में दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से धार्मिक उन्माद फैलाने का षड़यंत्र करते हुए असत्य तथ्यों के साथ पोस्ट डाली, जिसमें एक वर्ग के धार्मिक स्थल पर युवक द्वारा भगवा ध्वज फहराने का फोटो डालते हुए, इसे मध्यप्रदेश में हुई घटना बतलाया है, जबकि मध्यप्रदेश में कही भी ऐसी घटना नहीं हुई है, सोशल मीडिया पर झूठ फैलाकर दिग्विजय सिंह ने खरगौन में हुई घटना को लेकर धार्मिक उन्माद व साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का षड्यंत्र कर शांति के टापू मध्यप्रदेश में अषांति फैलाने का कृत्य कर रहे है। उनके इस षड़यंत्र के खिलाफ भाजयुमों कार्यकर्ता ने किशनगंज व कोतवाली थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।
उनके साथ विजेन्द्र जाट, दीपक यादव, अंतिम ठाकुर, अमित जोषी, रोहित चौहान, महेष गेहलोत, उमंग गुर्जर, महेष गेहलोद सहित अनेक कार्यकर्ता थे।