माँ सरवस्ती प्रतिमा की स्थापना एवं नवश्रृंगारित स्वागत कक्ष का अनावरण”

इंदौर । श्री वैष्णव वाणिज्य महाविद्यालय में  चैत्र नवरात्रि के हिंदु नववर्ष के अवसर पर सरस्वती प्रतिमा की स्थापना, पूजन एवं नवश्रृंगारित स्वागत कक्ष का अनावरण किया गया।
कार्यक्रम का आरम्भ माँ सरस्वती की पूजा ओर महा आरती से किया गया।श्री वैष्णव ट्रस्ट के समस्त सम्मानीय पदाधिकारी गण एवं सदस्य सम्मिलित हुये।
श्री वैष्णव ट्रस्ट समूह के अध्यक्ष श्री पुरुषोत्तमदास पसारी ने अपने उदबोधन में कहा कि-हमारे सभी संस्थाओं में माँ सरस्वती की प्रतिमा स्थापित है उन्होंने शिक्षा के महत्व को बताते हुये कहा कि विवेकानंद एवं माँ सरस्वती दोनो ही विद्यार्थियों को प्रेरणा देते है।
इसी अवसर पर महाविद्यालय के अध्यक्ष श्री मनोहर बाहेती ने कॉलेज का इतिहास बताते हुए कहा कि-यह महाविद्यालय 55 वर्ष पुराना है इसके तहत संस्था नवीनीकरण बहुत आवश्यक है जिसमे ग्रन्थालय ,स्वागत कक्ष एवम मां सरवस्ती का मंदिर का निर्माण किया गया।उन्होंने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
श्री वैष्णव वाणिज्य महाविद्यालय के सचिव श्री देवेंद्र कुमार नागर ने महाविद्यालय परिवार कोशुभकामनाएं प्रेषित की।
कार्यक्रम में श्री वैष्णव सहायक कपड़ा मार्केट कमेटी के सचिव श्री देवेंद्र कुमार मुछाल ने माँ सरस्वती प्रतिमा की स्थापना एवम नवश्रृंगारित स्वागत कक्ष अनावरण पर बधाई प्रेषित की।
इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे।कार्यक्रम का संयोजन प्रो विभोर ऐरन ने किया एवम आभार प्राचार्य डॉ परितोष अवस्थी ने माना।