सयाजी होटल इंदौर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस बड़े गर्व के साथ मनाया और मनोरंजन से भरा रहा दिन

 

महिला कर्मचारी संस्कृति को सशक्त बनाने के अजंडा के साथ सयाजी ने इस महिला दिवस #FEMPIRE अभियान की शुरुआत की

इंदौर: पांच सितारा लग्जरी हॉस्पिटैलिटी ब्रांड सयाजी ग्रुप ऑफ होटल्स, इंदौर स्थित फ्लैगशिप प्रॉपर्टी ने इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के लिए एक भव्य कार्यक्रम की मेजबानी की। सयाजी इंदौर ने अपनी सहयोगी संस्था एफोटेल इंदौर और एनराइज राऊ के साथ अपनी मौजूदा महिला कर्मचारियों को सशक्त बनाने और नए महिला कार्यबल को चलाने के लिए एक पूरे दिन का कार्यक्रम मनाया।

ब्रांड ने न केवल महिलाओं को सम्मानित करने के लिए एक दिन मनाया, बल्कि 1 से 7 मार्च 2022 तक महिलाओं को काम पर रखने के अभियान के साथ पूरे 10 दिन की गतिविधि शुरू हुई, जिसके बाद महिला दिवस का जश्न मनाया गया और पिछले 2 दिनों को मौजूदा कर्मचारियों की प्रशंसा और सराहना के साथ पूरा किया गया।

सयाजी ग्रुप ऑफ होटल्स अपनी स्थापना से ही अपने मूल्यों और महिला कर्मचारियों के लिए सर्वोच्च सम्मान के लिए जाना जाता है। यही मुख्य कारण है कि सयाजी समूह ने #FEMPIRE के साथ #STREESOFSAYAJI का उपयोग किया था जिसका अर्थ है महिला साम्राज्य। इस उत्सव को सफल बनाने के लिए तीनों संपत्तियों और प्रबंधन की सक्रिय भागीदारी देखी गई।

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए सयाजी होटल्स लिमिटेड के एरिया जनरल मैने‍जर श्री प्रांतिक रे, ने कहा, “नारी शक्ति ही एकमात्र कारण है कि आप, मैं और इस पृथ्वी पर हर कोई मौजूद है। ये केवल शब्द नहीं हैं, बल्कि समाज में महिलाओं का अत्यधिक सम्मान है और उनके साथ उसी तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए। सयाजी में हम अपनी महिला कर्मचारियों के लिए बहुत आभारी हैं कि उन्होंने होटल चलाने में दिन-प्रतिदिन भागीदारी की और आने वाले वर्षों में और अधिक महिला कर्मचारियों को नामांकित करने और उन्हें सही मायने में सशक्त बनाने के लिए तत्पर हैं। ”