शेराटन ग्रैंडपैलेसने एनजीओ एक कदम मदद की ओर के साथ मिलकर मनाया विश्व एनजीओ दिवस

इंदौर . मानव सेवा ही सबसे परोपकारी कार्य होता है और आज के दौर में इस कार्य को करने के लिए गैर सरकारी संगठन या एनजीओ एक एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आज एनजीओ हमारे समाज का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं। फिर चाहे बात गरीब बच्चों को शिक्षा प्रदान करने की हो या विभिन्न सामाजिक एवं आर्थिक मुद्दों पर जागरूकता लाने की हो, आज के एनजीओ हर क्षेत्र में भलाई का और मानवता का काम कर रहे हैं।

रविवार को विश्व एनजीओ दिवस के उपलक्ष में इंदौर के शेराटन ग्रैंड होटल द्वारा एनजीओ ‘एक कदम मदद की ओर’ के साथ मिलकर बस्तियों में बच्चों को फूड पैकेट्स का वितरण किया गया। शेराटन ग्रैंड द्वारा शहर में कार्यरत सभी एनजीओ का धन्यवाद देने के उद्देश्य से और उनके अच्छे काम को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।
विजयनगर से बस्ती में एनजीओ एक कदम मदद की ओर के सदस्यों द्वारा बच्चों के साथ कुछ खेल की गतिविधियां भी आयोजित की गई और साथ ही उन्हें शेराटन ग्रैंड पैलेस की तरफ से खाने के पैकेट भी बांटे गए।
शेराटन ग्रैंड पैलेस के डायरेक्टर ऑफ सेल्स श्री प्रशांत त्रिपाठी ने बताया कि, “यह हमारा एक छोटा सा प्रयास है एनजीओ द्वारा किए जा रहे अच्छे काम की प्रशंसा करने और उन्हें बढ़ावा देने के लिए। आज बस्ती के बच्चों के चेहरों पर खुशी देखकर हमें भी बहुत प्रसन्नता हुई है और हमें गर्व है कि हमारे शहर में ऐसे एनजीओ हैं जो इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि बच्चों के चेहरों पर यह खुशी बनी रहे। हम आगे भी इसी तरह से एनजीओ की सहायता करते रहेंगे।”