दिन दहाडे लाखो की चोरी करने वाले शातिर नकबजन, पुलिस थाना एरोड्रम की गिरफ्त में

 

इंदौर — शहर में चोरी/नकबजनी, वाहन चोरी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आयुक्त इंदौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त इंदौर शहर श्री मनीष कपूरिया द्वारा इन अपराधों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश इंदौर पुलिस को दिए गए हैं।  पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा थाना क्षेत्र में विगत दिनों दिनदहाड़े हुई चोरी / नकबजनी की घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है।

पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 19.12.2021 के दोपहर अशोक नगर कालोनी को अज्ञात आरोपियों द्वारा अपना निशाना बनाकर एक सूने मकान का ताला तोड़कर घर में रखी गोदरेज अलमारी मे रखी नगदी 1,50,000/- रुपये, एक सोने की अंगुठी , एक सोने की चैन , एक जोड सोने की झुमकी , एक सोने का हार, सोने के कान के एक जोड टाप्स , बच्चो की सोने की हाय , एक सोने की कान की लटकन एवं चाँदी के तीन जोड पायजेब , चांदी की तीन जोड बिछीया, चांदी के तीन जोड बच्चो के कडे चोरी कर लेने पर फरियादी आशीष पिता स्वतंत्रमोहन जैन निवासी अशोक नगर इंदौर की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूध्द नकबजनी का अपराध पंजीबध्द किया जाकर विवेचना में लिया गया।

टीम द्वारा घटना स्थल एवं आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटैज देखे जाकर अज्ञात आरोपियों की पतारसी करते प्रकरण में आरोपियों की मोटरसाईकिल के लास्ट फोर डिजिट का फुटेज मिला। के आधार पर ही पुलिस थाना एड्रम की टीम ने आरोपी के गाड़ियों के नंबर के आधार उनका पता लगाया जाकर आरोपी *1. पुष्पेन्द्र उर्फ गोलू पिता बालूराम भुरिया उम्र 24 वर्ष निवासी ड्रायमंड पैलेस इंदौर, 2. आशीष उर्फ मंजरा पिता कमलेश परिहार उम्र 24 वर्ष निवासी 143/34 जय श्री नगर इंदौर* को गिरफ्तार किया गया । आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन मोटरसाईकिल बजाज पल्सर 220 सीसी MP09 QZ 5064 एवं नगदी 1,33,500/-रूपये एवं चोरी किये गये आभूषण एक सोने की अंगुठी , एक सोने की चैन , एक जोड सोने की झुमकी , एक सोने का हार, सोने के कान के एक जोड टाप्स , बच्चो की सोने की हाय , एक सोने की कान की लटकन एवं चाँदी के तीन जोड पायजेब , चांदी की तीन जोड बिछीया, चांदी के तीन जोड बच्चो के कडे बरामद किये जाकर कुल 5,50,000/- रूपये किमत का मश्रुका बरामद किया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिससे अन्य वारदातों आदि के संबंध में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तारशुदा आरोपी पुष्पेन्द्र उर्फ गोलू पिता बालूराम भूरिया थाना चंदन नगर इंदौर का सूचीबध्द निगरानी बदमाश है इसके विरूध्द चोरी,लूट, नकबजनी, हत्या , जैसे गंभीर अपराध कुल 8 दर्ज है।