आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में प्रमुख नेताओ व कार्यकार्ताओं की वर्चुअल बैठक सम्पन्न

इंदौर, /भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि 12 दिसम्बर को सभी मंडलों में होने वाली कार्यसमिति की तैयारियों की समीक्षा व आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में आज सभी प्रमुख नेताओं व अपेक्षित कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई ।
वचुअर्ल बैठक में श्री रणदिवे ने बताया कि 12 दिसम्बर होने वाली मण्डल कार्यसमिति का समय सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक रहेगा। बैठक में 3 सत्र में अलग – अलग विषयों पर वक्ताओं के द्वारा बोला जायेगा। बैठक की समुचित व्यवस्था और अपेक्षितों को सूचना विधिवत हो जाए इसकी चिन्ता मण्डल अध्यक्ष एवं प्रभारी को करना है, ताकि उपस्थिती शतप्रतिशत हो सके । बैठक में स्वागत व पंजीयन की उचित व्यवस्था करना है। बैठक स्थल पर स्वस्छता के साथ कोविड गाईड लाईन का पूरी तरह पालन करना है । इसी के साथ बैठक सुन्दर एवं सादगीपूर्ण वातावरण में करना है।
आपने बताया कि संगठन द्वारा तय आगामी कार्यक्रमों में हर घर दस्तक अभियान, कमल पुष्प कार्यक्रम , बूथ विस्तारक, 25 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयीजी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाना। 28 दिसम्बर को श्रद्वेय कुशाभाऊ ठाकरेजी की पुण्यतिथी पर कार्यक्रम, जनवरी माह में बूथ विस्तारक योजना इसी के साथ 11 फरवरी को प दीनदयाल जी उपाध्याय की पुण्यतिथी को समर्पण दिवस के रूप में आयोजित करने के कार्यक्रम किये जाएगे।
वर्चुअल बैठक में पिछडा वर्ग मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नानूराम कुमावत ने भी अन्य जानकारियां दी। बैठक का संचालन जवाहर मंगवानी ने किया।