कलेक्टर ने बूढ़ा टकरावाद इंगोरिया में पहुंचकर लोगो को लगवाई वैक्सीन

अपने हाथों से घर घर पहुंच कर लोगों को लगाएं मास्क
/
मंदसौर । कलेक्टर श्री गौतम सिंह ने कोविड-19 से बचने के लिए तथा लोगों को जागरूक करने के लिए स्वयं गांव गांव का भ्रमण किया तथा भ्रमण के दौरान उन्होंने कोविड-19 की तीसरी लहर के प्रति गंभीर चिंता रखते हुए जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया था। उन्हें स्वयं गाड़ी से उतरकर लोगों के पास पहुंच कर अपने हाथों से मास्क लगाया तथा लगातार मास्क लगाने की सलाह दी। इस दौरान कलेक्टर ने ग्राम बूढ़ा, टकरावाद एवं इंगोरिया बड़ा गांव में पहुंचे तथा गांव में छुट्टे हुए व्यक्तियों का वैक्सीनेशन करवाया। वहा पर उपस्थित लोगों को मास्क लगाने की सलाह दी। जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया उनके पास पहुंचकर अपने हाथों से उनके मुंह पर मास्क भी लगाया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री सुनील कुमार पांडे, सीईओ जिला पंचायत श्री कुमार सत्यम उपस्थित थे।

इस दौरान कलेक्टर ने सेंटर पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो लोग वेक्सिन से छूट गए हैं। सेंटर तक नहीं आ पा रहे हैं। उन लोगों को घर-घर जाकर वेक्सिन लगवाए तथा मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें।
कलेक्टर ने निर्देश दिए कि ऐसे लोग जिनका डोज बचा हुआ है लेकिन दिन में काम करने के लिए खेत पर चले जाते हैं। उनका सुबह-शाम ढूंढ ढूंढ कर वैक्सीनेशन करें। जिससे इस तरह किसानों का भी समय नष्ट ना हो और उनको वैक्सीन भी लग जाए।