भाजपा कार्यालय पर नवनियुक्त संचालक का वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्वागत करते हुए नये दायित्व की बधाई दी

इंदौर, /भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज भाजपा कार्यालय पर अभी हाल ही में भारत पेट्रोलियम कॉपारेशन लिमिटेड बोर्ड में संचालक के पद पर घनश्याम शेर एवं केन्द्रीय खनिज अन्वेषण निगम लिमिटेड बोर्ड में ज्योति तोमर संचालक के पद पर नियुक्त होने पर भाजपा वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्वागत व सम्मान करते हुए बधाई दी।
स्वागत सम्मान से अभिभूत होकर घनश्याम शेर ने कहा कि वर्षो से पार्टी व संगठन में एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा हूं, मैंने कभी भी पद के लिये काम नहीं किया। पार्टी संगठन के लिये निरंतर काम करने वाले निष्ठावान कार्यकर्ताओं पर संगठन की निगाहे बनी रहती है। जब हम दायित्ववान कार्यकर्ताओं के रूप में कार्य करते है और जब कार्य में सफलता मिलती है तो संगठन के साथ-साथ हमें भी बहुत खुशी होती है। पार्टी ने मुझे खुब दिया, घर बैठें मुझे पार्षद का टिकट दिया और वो भी सामान्य वार्ड से। भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कभी भी कार्यकर्ताओं का सम्मान कम नहीं होने देती। मुझे मिले इस दायित्व के लिये मैं पार्टी नेतृत्व और मेरे जैसे सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व आभार करता हूं।
श्रीमती ज्योति तोमर ने भी अपने को मिले पद के लिये संगठन व पार्टी नेताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह पद मेरा ही नहीं हम सभी कार्यकर्ताओं को मिला सम्मान है।
नवनियुक्त संचालकों और पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष का सम्मान करते हुए केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि घनश्याम शेर में संपूर्ण योग्यताएं व क्षमताएं है उन्हें उनकी योग्यता का सम्मान मिला है। मैं आप सभी कार्यकर्ताओं के अनुभवों को सुनता हूं और उन्हें गृहण भी करता हूं। भारतीय जनता पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी बड़े से बड़ा दायित्व मिलता है। अपनी-अपनी योग्यता के अनुसार पार्टी के द्वारा जवाबदारी दी जाती है।
नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने सम्मान करते हुए कहा कि जब हम कहते है कि यह पार्टी नहीं परिवार है, यह कहने और सुनने की बात नहीं है, हकीकत भी है। भारतीय जनता पार्टी को कहा जाता है ’’पार्टी विथ डिफरेंश’’ अन्य राजनैतिक दलों से भाजपा अलग राजनैतिक दल है, जहां पर परिवारवाद नहीं चलते हुए छोटे कार्यकर्ताओं को भी बड़ी जिम्मेदारी दी जाती है। यह देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं की पार्टी है। जब संगठन निष्ठावान व निरंतर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को परखता है और उसे बड़ा दायित्व भी दिया जाता है। हमें सिर्फ उसे निभाने में किसी तरह की कोई कमी नहीं करना चाहिए।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, निवृत्तमान महापौर, विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ ने भी नवनियुक्त संचालकों का सम्मान शब्दों व पुष्पगुच्छ से किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से तुलसीराम सिलावट, गौरव रणदिवे, डॉ. राजेश सोनकर, श्रीमती मालिनी गौड़, महेन्द्र हार्डिया, डॉ. उमाशशि शर्मा, कमल बाघेला, अंजू माखीजा, शैलजा मिश्रा, गुलाब ठाकुर, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, देवकीनंदन तिवारी, गायत्री गोगडे, शांता भामावत, रचना गुप्ता, राजेश शिरोड़कर, रामदास गर्ग, जवाहर मंगवानी, लोकेन्द्र राठौर, सुधीर देड़गे, मनोज मिश्रा, कंचन गिदवानी, संध्या यादव, अनिता व्यास, लता जगताप, राजेन्द्र वासु, रितेश तिवारी, मुकेश जरिया, मनोज पाल, पंकज चौधरी, अजय अग्निहोत्री सहित बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ता, कोली-कोरी समाज के पदाधिकारी व सदस्यगणों ने घनश्याम शेर, ज्योति तोमर एवं मुकेश पटेल का स्वागत सम्मान किया।