माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की स्टूडेंट ने इंदौर जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में हासिल किए स्वर्ण पदक

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की स्टूडेंट ने इंदौर जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में हासिल किए स्वर्ण पदक

इंदौर जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की स्टूडेंट साँझ यादव ने लहराया परचम
– माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की 12वीं विद्यार्थी साँझ यादव ने जीता स्वर्ण, स्कूल के साथ बढ़ाया शहर का मान

इंदौर। शहर के ख्यात शैक्षणिक संस्थान माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के स्टूडेंट्स एजुकेशन के साथ ही अन्य गतिविधियों में आगे रहते हैं। बिगत दिनों इंदौर के एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल द्वारा आयोजित इंदौर जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की क्लास 12वीं की स्टूडेंट साँझ यादव ने स्वर्ण पदक अपने नाम किए हैं। चैंपियनशिप में 500 मीटर, 1000 मीटर और रोड रेस में उन्होंने स्वर्ण पदक जीते है। साँझ की इस उपलब्धि पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के एमडी श्री मयंक राज सिंह भदौरिया, प्रिंसिपल श्री मनोज बाजपेयी, माउंट लिट्रा जी स्कूल के सीईओ श्री रुपेश वर्मा एवं स्कूल की टीचिंग फैकल्टी व समस्त स्टाफ ने उन्हें बधाई दी।

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्रिंसिपल श्री मनोज बाजपेयी ने कहा कि “हमारी होनहार विद्यार्थी साँझ यादव को इस उपलब्धि की बहुत-बहुत बधाई। 9-10 नवंबर, 2021 को आयोजित इंदौर जिला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में सांझ ने जीत का परचम लहराया है। इस चैंपियनशिप में इंदौर के 100 से अधिक स्कूल्स के स्केटर्स ने सक्रिय रूप से भाग लिया। साँझ यादव ने भी आरएसएफआई एमपी में 2 स्वर्ण और 1 रजत पदक जीतकर हमें गौरवान्वित किया। उन्हें पुनः बधाई एवं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”
एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल, इंदौर द्वारा आयोजित स्टेट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप, स्कूल प्रबंधन के उद्देश्य से प्रत्येक छात्र के व्यापक विकास को दर्शाती है। 11 से 13 दिसंबर, 2021 तक रोहिणी, दिल्ली में होने वाली 59वीं राष्ट्रीय स्पीड स्केटिंग चैंपियनशिप के लिए साँझ का चयन किया गया है। स्टेट चैंपियनशिप में इंदौर, भोपाल, जबलपुर, उज्जैन, ग्वालियर, रतलाम सहित 11 अन्य जिलों के स्केटिंगर्स ने भाग लिया।

साँझ यादव – पदक तालिका का विवरण:
रिंक रेस पहली (500 मीटर) – गोल्डरिंक रेस 2nd (1000 मीटर) – गोल्डरोड रेस 1 (1 लैप) – सिल्वर