माउंट लिट्रा जी स्कूल इंदौर में नवनिर्वाचित छात्र संघ का शपथ विधि समारोह संपन्न

माउंट लिट्रा जी स्कूल इंदौर में नवनिर्वाचित छात्र संघ का शपथ विधि समारोह संपन्न

इंदौर : – माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल सत्र 2021-2022 के लिए नवीन छात्र संसद का निर्वाचन सम्पन्न हुआ एवम् नवीन छात्र संघ के पदाधिकारीयों के शपथ विधि समारोह में बहुत उत्साह देखा गया। कार्यक्रम की शुरुआत मॉं सरस्वती के पुजन और पुष्पांजलि के साथ हुई। इसके बाद सीनियर कोआर्डीनेटर मनीष व्यास ने अतिथियों का स्वागत किया।

“पद के साथ, बड़ी जिम्मेदारियाँ आती हैं” यह संदेश मुख्य अतिथि श्रद्धेय डॉ. जी.एस. पटेल, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज, इंदौर के डीन द्वारा दिया गया |कार्यक्रम के लिए सम्मानित अतिथि श्रीमती चित्रा खेवड़कर, निदेशक, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज, इंदौर ने संदेश दिया कि छात्र अपने स्कूल और साथी साथियों की जिम्मेदारी लेना सीखते हैं, और स्कूल काउंसिल में नेतृत्व के पदों पर रहकर जीवन के महत्वपूर्ण सबक सीखते हैं।

विशेष अतिथि इंडेक्स मेडिकल कॉलेज इंदौर के अतिरिक्त निदेशक, प्रशासन और छात्र कल्याण, श्री आर सी यादव ने छात्र छात्राओं द्वारा बैंड के प्रदर्शन के लिए सराहना की एवम् विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

विद्यालय के प्राचार्य मनोज बाजपेयी, जिन्होंने परिषद के सदस्यों को शपथ दिलाई और बाद में सभा को संबोधित किया और कार्यकारिणी का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि परिषद के सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को गर्व महसूस करना चाहिए, क्योंकि वे सभी कल का नेतृत्व करने की यात्रा पर निकल पड़े हैं।

विद्यालय परिवार एवम् सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों को माननीय अध्यक्ष श्री सुरेश सिंह भदौरिया, प्रबंध निदेशक श्री मयंकराज सिंह भदौरिया एवम् सी ई ओ रूपेश वर्मा द्वारा शुभकामनाएं एवम् बधाई दी गई|

हेड गर्ल प्रेरणा सिंह और हेड बॉय अविरल शर्मा ने आभार प्रदर्शन किया।
उपस्थित समुदाय ने राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का समापन किया |