श्री सुरेश सिंह भदौरिया का जम्मू सांसद श्री जुगल किशोर शर्मा ने किया सम्मान 

श्री सुरेश सिंह भदौरिया का जम्मू सांसद श्री जुगल किशोर शर्मा ने किया सम्मान

इंदौर। इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया ने हमेशा से ही सामाजिक क्षेत्रों के साथ ही धार्मिक क्षेत्रों में भी अग्रणी भूमिका निभाई है। हाल ही में वे अपने पूरे परिवार के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचे। परिवार सहित की जा रही इस धार्मिक यात्रा के दौरान जम्मू के सांसद श्री जुगल किशोर शर्मा जी ने श्री सुरेश सिंह भदौरिया जी को शॉल और वैष्णो माता के आशीर्वाद स्वरूप माँ की चुनरी देकर सम्मानित किया।

जम्मू में सांसद महोदय श्री जुगल किशोर शर्मा ने श्री भदौरिया जी को सामाजिक और धार्मिक क्षेत्रों में किए गए कार्यों के लिए न केवल उनकी सराहना की बल्कि उन्हें सम्मानित भी किया। श्री भदौरिया जी ने भी सांसद श्री शर्मा जी के सम्मान के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

सांसद श्री जुगलकिशोर शर्मा ने कहा कि “सामाजिक और धार्मिक क्षेत्रों में आगे रहने वाले श्री भदौरिया जी को हम सम्मानित करते हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए माँ वैष्णो देवी से प्रार्थना करते हैं। खास करके कोरोनाकाल में उन्होंने मानव हित के लिए समर्पित भाव से कार्य किया है। माँ के आशीर्वाद से वे सदैव परिवार सहित प्रसन्न रहे और जीवन के हर क्षेत्र में आगे बढ़ते रहे।”

गौरतलब है कि जुगल किशोर शर्मा जम्मू से एक सक्रिय राजनेता हैं। वे जम्मू के सांसद है और राजनीति के साथ ही धार्मिक क्षेत्रों में भी सक्रीय भूमिका निभाते है।