डॉ डेविश जैन को प्रतिष्ठित `ग्लोबआयल 2021′ पुरस्कार से  सम्मानित

प्रेस्टीज समूह के प्रेसिडेंट डॉ डेविश जैन को प्रतिष्ठित `ग्लोबआयल 2021′ पुरस्कार से  सम्मानित किया गया।

इंदौर: प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन  तथा प्रेस्टीज ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट, डॉ डेविश जैन को उद्योग, शिक्षा और सीएसआर के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित ग्लोबआयल  2021 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।  डॉ जैन को यह सम्मान गोवा   में आयोजित एक गरिमामय समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल द्वारा टेफला कंपनी के प्रबंध निदेशक कैलाश सिंह, ग्लोबआयल पुरस्कार समिति के अध्यक्ष संदीप बाजोरिया तथा समाज क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में प्रदान किया गया।  डॉ जैन ने  यह पुरस्कार अपनी पत्नी मोनिका जैन के साथ ग्रहण किया।

डॉ जैन ने उद्योग, शिक्षा और सीएसआर के क्षेत्र में उनके प्रयासों को पुरस्कृत  करने हेतु  ग्लोब आयल संस्था के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस पुरस्कार को अपने पिता प्रेस्टीज ग्रुप के संस्थापक, पद्मश्री डॉ नेमनाथ जैन को समर्पित किया जिन्होंने हाल ही में अपने जीवन के 90 वर्ष पुरे किये । डॉ जैन ने कहा कि उद्योग, शिक्षा के क्षेत्र में उनकी सफलता उनके सभी शुभचिंतकों, उनके परिवार और उनके सहयोगियों के सामूहिक प्रयासों का प्रतिफल है।

डॉ जैन ने  कहा  कि उनकी सफलता के पीछे सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति उनके पिता पद्मश्री डॉ नेमनाथ जैन हैं, जिन्होंने उन्हें हर कदम पर मार्गदर्शन और प्रेरित किया।