16-17 सितंबर को इंदौर में रहेंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

16-17 सितंबर को इंदौर में रहेंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

इंदौर । केंद्रीय राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 16 और 17 सितंबर को इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगें। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शहर में होंगे और इंदौर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण सौगातें मिल सकती है।

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि मा.गड़करी जी और मा.मुख्यमंत्री जी की उपस्थिति में इंदौर के फर्नीचर क्लस्टर का लोकार्पण हो सकता है। साथ ही, मल्टी लेवल लॉजिस्टिक्स हब का भी एमओयू सम्भव है। इसके अलावा इंदौर और आसपास के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं हो सकती है।

केंद्रीय मंत्री गडकरी हेलीकॉप्टर से दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करेंगे और 16 सितंबर की शाम को इंदौर पहुंचेंगे और इसी दिन ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

इंदौर के लिए नितिन गडकरी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि सांसद शंकर लालवानी पिछले कुछ समय से लगातार केंद्रीय मंत्री से मिलते रहे हैं और लॉजिस्टिक्स हब, भंवरकुआं-तेजाजी नगर सड़क, इंदौर-बैतूल-नागपुर, इंदौर से उज्जैन होकर झालावाड़, जयपुर आदि प्रोजेक्ट पर गति आई है। सांसद शंकर लालवानी के आग्रह पर नितिन गडकरी ने इंदौर आने का कार्यक्रम बनाया है।