मौन रैली में कांग्रेस जनों पर किये गए मुकदमें वापस लेने कि माँग को लेकर शहर कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया

नगर निगम द्वारा शहर में कई जा रही तोड़ फोड़ के विरोध में

मौन रैली में कांग्रेस जनों पर किये गए मुकदमें वापस लेने कि माँग

इंदौर~ पिछले दिनों इंदौर शहर में नगर निगम द्वारा सड़क चोड़ीकरण के नाम पर बारिश के मौसम में की जा तोडफ़ोड़ के विरोध में शहर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल रेसीडेंसी पर कलेक्टर श्री मनीष सिंह जी से मुलाकात की और तोड़फोड़ एवं कांग्रेस जनों पर लगाये जा रहे झूठे मुकदमों को वापस लेने के लिए शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा।।
इस अवसर पर उपस्थित नेताओ ने कहा कि सड़क चौडीकरण के नाम पर पिछले दिनों शहर में भारी तोड़फोड़ की गई लेकिन उन्हें निगम ने एफएआर का प्रमाणपत्र देने का आश्वासन दिया था,लेकिन अभी तक उन्हें कोई भी प्रमाण पत्र नही दिया गया है। हमारी मांग है कि पहले तोड़फोड़ से प्रभावित परिवारों को एफएआर का प्रमाण पत्र दिया जावे,फिर आगे तोड़फोड़ किया जावे।।
बाकलीवाल ने कहा कि पिछले दिनों त्यौहार की अनुमति देने की माँग को लेकर मौन रैली निकाली थी जिसमें कांग्रेस जनों पर 353 एवं 188 धाराओं में मुकदमे लगाए थे,जो अनुचित है उसे शीघ्र वापस लिया जावे।
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमीनुल खान सूरी पर जिलाबदर की कार्यवाही का नोटिस दिया गया,जो पेशे से एक डॉक्टर है,और उनके ऊपर पहले कोई भी मुकदमा दर्ज नही है,ऐसे जबरन लगाए गए मुकदमे को वापस लिया जावे।।
आगामी गणेश उत्सव का महा पर्व मनाया जाने वाला है,उनके लिए गणेश जी के स्थापना के लिए अनुमति दी जावे।
ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधि मंडल में सर्वश्री विनय बाकलीवाल,जीतु पटवारी,सत्यनारायण पटेल,संजय शुक्ला, विशाल पटेल,राजेश चौकसे, सुरजीत सिंह चड्डा,शेख अलीम,देवेंद्र यादव,शैलेष गर्ग,संजय बाकलीवाल,इम्तियाज बेलिम,सत्यनारायण सलवाड़िया,धर्मेन्द्र गेंदर,सन्नी राजपाल,शेलु सेन आदि उपस्थित थे।