ओल्ड डेलियंस एसोसिएशन का आयोजन, अच्युत बजाज रहे सिंगल्स में विनर

ओल्ड डेलियंस एसोसिएशन का आयोजन, अच्युत बजाज रहे सिंगल्स में विनर

इंदौर,  ओल्ड डेलियंस एसोसिएशन द्वारा आयोजित ओडीए एम्बेसडर टेबल टेनिस टूर्नामेंट में दोनी मेहता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रिपल, क्राउन (तीन वर्गों में विजेता) तो भावना भटनागर ने डबल क्राउन (दो वर्गों में विजेता) अपने नाम किया। अच्युत बजाज और भावना भटनागर ने पुरूष और महिला सिंगल्स के खिताब पर कब्जा जमाया।

सेक्रेटरी मीडिया एंड पीआर सलिल कक्कड़ ने बताया कि इंदौर टेनिस क्लब में आयोजित की गई इस स्पर्धा में पुरूष और महिला वर्ग में सिंगल्स, डबल्स, 40 प्लस सिंगल्स और मिक्स डबल्स के मुकाबले खेले गए, जसमें 100 से ज्यादा प्रतिभागियों ने सहभागिता की। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अंतर्राष्ट्रीय टेबल-टेनिस खिलाड़ी रिंकू आचार्य थीं। खास बात यह है कि वे खुद भी ओल्ड डेलियंस हैं। उन्होंने कहा कि खेलते रहना जीवन को नई गति देने के समान है। इससे न केवल हम अपने आप को फिट रख सकते है बल्कि कई अन्य लोगों को प्रेरित भी कर सकते हैं।

प्रतियोगिता के महिला सिंगल्स में भावना भटनागर, महिला डबल्स में भावना भटनागर व मुस्कान पारेख, 40+ सिंगल्स में रूपल पारेख और मिक्स डबल्स में रुशंक लुंकड व जाह्नवी राजपाल ने खिताब जीता। पुरूष वर्ग के सिंगल्स में अच्युत बजाज विजेता रहे तो पुरुष डबल्स में दोनी मेहता व मोहम्मद फैजल, 40+ डबल्स में सुमित चांडोक व दोनी मेहता और लकी डबल्स में तेजवीर जुनेजा व दोनी मेहता ने खिताब जीता।