मंदसौर में बनेगा विशाल सर्व सुविधायुक्त संयुक्त तहसील भवन*

राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने दूरभाष पर वरिष्ठ विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया को दी जानकारी

भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे मंत्री

मंदसौर। जिला मुख्यालय पर विकास की एक और सौगात की स्वीकृति दिलाते हुए मंदसौर जिला मुख्यालय को संयुक्त तहसील भवन की सौगात मिली है। यह जानकारी देते हुए वरिष्ठ विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि भोपाल से राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने उन्हें स्वयं फोन कर संयुक्त तहसील भवन स्वीकृत किए जाने की जानकारी दी।*
*मंत्री श्री राजपूत ने अवगत करवाया कि 6:50 करोड़ रुपए की लागत से तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार कार्यालय का निर्माण किया जाएगा। इसमें पक्षकारों के भी बैठने की व्यवस्था होगी तथा कोर्ट रूम सहित तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार के कक्ष भी होंगे। यह भव्य और सर्व सुविधा युक्त भवन होगा।
मंत्री श्री राजपूत ने इस भवन के शीघ्र निर्माण के लिए उचित भूमि चयन की बात भी कही। आपने वरिष्ठ विधायक श्री सिसोदिया से चर्चा में भूमि पूजन समारोह में स्वयं आने की स्वीकृति भी तत्काल प्रदान की।
*विधायक श्री सिसोदिया ने स्वीकृति पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत एवं वित्त एवं वाणिज्य मंत्री श्री जगदीश देवड़ा के प्रति आभार ज्ञापित किया है।