BYJLI स्टोर- एक रिटेल ईवी डीलरशिप इंदौर में लॉन्च

BYJLI स्टोर- एक रिटेल ईवी डीलरशिप इंदौर में लॉन्च
मेड अबाउट व्हील्स भारत का पहला BYJLI स्टोर- एक रिटेल ईवी डीलरशिप इंदौर में लॉन्च करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहा है। इसमें चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार है। BYJLI इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के लिए यूनिक फॉर्मेट है। यह उपभोक्ताओं के लिए पूरी तरह से फिजिकल अनुभव है, हम जिसे भरोसे का निशान कहते हैं। एक ब्रांड संशयवादी और उपभोक्ता केंद्रित स्टोर, चैनल के मुनाफे पर ध्यान और, इन सभी से ऊपर ग्राहकों की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी से जुड़ी उम्मीदों को पूरा करने और चार्जिंग के लिए सॉल्यूशन मुहैया करवाने के लिए तैयार है।

यह भारत का पहला प्रयास है, जो इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट के ईर्द-गिर्द ओईएम के साथ संयोजन करता है और चार्जिंग मुहैया करवाता है ताकि सेवाओं की गुणवत्ता बढ़े। साथ ही भारतीय बाजार के विस्तृत नेटवर्क का फायदा भी उठा रहा है। BYJLI के तहत हमने भारत में इलेक्ट्रिक टू एंड थ्री व्हीलर के लिए यूनिक एक्सटेंडेट वारंटी प्रोग्राम बनाए हैं। यह कदम हमने इस सेगमेंट में ग्राहकों के साथ-साथ चैनल पार्टनर्स के लिए भी अग्रणी होने के नाते उठाया है। एमएडब्ल्यू के को-फाउंडर मनीष कोच्चर ने कहा, ‘चाहें पुर्जे हों या सेवा, दोनों ही तकनीक प्लेटफार्म पर एक साथ हैं, जो फ्रेंचाइज़ी लेवल पर संचालित होने वाले सभी ऑपरेशन्स को सरल बनाते हैं।’

मेड अबाउट व्हील्स देश में बढ़ते ईवी मार्केट के बिजनेस को संचालित करने के मजबूत लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक BYJLI स्टोर के तहत एक महत्वपूर्ण अंतर की भूमिका निभाएगा। कंपनी ने आज उनके टेक प्लेटफार्म पर उनका सालाना मैनटनेंटस प्रोग्राम लॉन्च किया है। इसके साथ वारंटी बढ़ाने, पूरे कस्टमर बेस पर कस्टमाइज सर्विस देने का प्रोग्राम भी शामिल है। एमएडब्ल्यू के को-फाउंडर अमरेश खार ने कहा, ‘पूरे भारत में ब्रांड एक्सेस और रिटेल डीलरशिप को सक्षम बनाकर मेड अबाउट व्हील्स बड़ी मात्रा में बिजनेस संभालने में सक्षम है।’
BYJLI के लिए फोकस बनाने हेतु प्रोडक्ट रेंज और बैटरी चार्जिंग दो महत्वपूर्ण क्षेत्र हैं। पसंदीदा सहयोगियों के साथ BYJLI अपने स्टोर पर सरल फाइनेंस, व्हीकल इंश्योरेंस और डिजिटल एक्सपीरियंस के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति के लिए 2 व्हीलर ईवी सुविधा मुहैया करवाएगा, जिसमें रेंज के विकल्प 60 किमी से 160 किमी तक होंगे। शुरुआती उत्पाद लाइन में मेक इन इंडिया टफ, ईगल और नया बोल्ड कस्टमाइज्ड चेसिस शामिल है। 2 व्हीलर्स से 4 व्हीलर्स के लिए चार्जिंग स्टेशन्स, जो पीओडी की तरह ही कॉम्पैक्ट हैं। इन्हें विशेषज्ञों द्वारा घरों, सोसायटी में मौजूद पार्किंग एरिया या बीटूबी डिलीवर पार्टनर साइटों पर EVRE और BYJLI पार्टनर्स के साथ साझेदारी में स्थापित किए जाएंगे।
BYJLI कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है मगर ईकोसिस्टम का महत्वपूर्ण हिस्सा है जो देने के अनुभव में भरोसा रखता है। BYJLI का अगला लॉन्च जल्द ही दक्षिण भारत में होगा।