इंदौर के स्टूडेंट ईशान शर्मा ने ‘सहोदय समागम इंटर स्कूल फोटोग्राफी प्रतियोगिता’ में हासिल किया पुरस्कार

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल, इंदौर के स्टूडेंट ईशान शर्मा ने ‘सहोदय समागम इंटर स्कूल फोटोग्राफी प्रतियोगिता’ में हासिल किया पुरस्कार*

इंदौर :- माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल, इंदौर के 12वीं के छात्र ईशान शर्मा ने ‘सहोदय समागम इंटर स्कूल फोटोग्राफी प्रतियोगिता’ में पुरस्कार हासिल किया। यह फोटोग्राफी प्रतियोगिता 2 अगस्त, 2021 को सहोदय स्कूल कॉम्प्लेक्स के द्वारा रैंकर्स इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में सभी निर्णायकगण ईशान के द्वार ली गई तस्वीर से प्रभावित थे। फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट का शीर्षक था ‘Give your hands to serve and your hearts to love’। इस उपलब्धि पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन श्री मयंकराज सिंह भदौरिया एवं माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के सीईओ श्री रुपेश वर्मा ने ईशान शर्मा को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

सहोदय समागम इंटर स्कूल फोटोग्राफी प्रतियोगिता में इंदौर शहर के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया था। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के इस होनहार छात्र ने अपने फोटोग्राफ में लाइट्स, एंगल और अन्य तकनिकी के साथ ही संवेदनशीलता व मार्मिकता को भी प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता के निर्णायकगण ने ईशान शर्मा की सुन्दर फोटोग्राफी, रचनात्मक सोच व तकनीकी ज्ञान की भरपूर सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार से नवाज़ा।
माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्राचार्य मनोज वाजपेयी ने कहा कि “यह हमारे स्कूल के लिए एक गर्व का विषय है कि हमारे स्टूडेंट की क्रिएटिविटी को एक उत्कृष्ट प्लेटफॉर्म पर सम्मानित किया गया है। क्वालिटी एजुकेशन के साथ ही हमारी कोशिश रहती है कि हमारे स्टूडेंट्स अन्य एक्टिविटी में भी अपने आपको श्रेष्ठ सबित करें। स्कूल के 12वीं के स्टूडेंट ईशान शर्मा ने पुरस्कार के साथ ही सभी का दिल भी जीता है। उनके द्वारा क्लिक की गई फोटो बताती है कि हम अपने हाथों को सेवा के लिए और दिल को प्रेम के लिए हमेशा तैयार रखें।”