कोरोना काल में विशिष्ट सेवाएं देने वाले समाजसेवियों का सम्मान

अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी हमेशा से ही सभी की मदद का जरिया बनती आई है है। कोरोना के मुश्किल समय में सोसाइटी की फाउंडर मुस्कान भारतीय ने जरूरतमंदों तक भरपूर मदद पहुंचाई।

इसी के चलते ‘अनमोल मुस्कान प्राइड अवॉर्ड 2021’ का आयोजन किया गया। जहां मुस्कान भारतीय ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। कोरोना काल में समाज के लिए विशिष्ट सेवाएं देने वाले डॉक्टर, पुलिस अधिकारी और समाजसेवियों का सम्मान किया। कोरोना वॉरियर्स को यह अवार्ड मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा ने दिए। इस दौरान समाजसेवी और वरिष्ठ अधिकारी भरत शर्मा पूर्व मंत्री दीपक जोशी, संजय रिहाना, संजय बिंदल विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए। सम्मान समारोह में शहर की प्रसिद्ध गायनोकोलॉजिस्ट डॉक्टर कविता बापट, सोडानी डायग्नोस्टिक से डॉक्टर साधना सोडानी, डीएसपी उमाकांत चौधरी, डीएसपी नितिन सिंह, डीएसपी अजीत सिंह चौहान, वरिष्ठ पत्रकार अरविंद तिवारी के साथ अन्य सभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान मुस्कान भारतीय ने कई रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित करवाए जो आकर्षण का केंद्र रहे।

मुस्कान भारतीय एक समाजसेवी होने के साथ रियल एस्टेट के क्षेत्र में भी अच्छी पकड़ रखती हैं। ORO रियल एस्टेट के नाम से कई वर्षों से वह कंपनी का सफल संचालन कर रही है। कार्यक्रम के दौरान मुस्कान भारतीय की ORO रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के नए प्रोजेक्ट ORO Homes की लांचिंग अभिनेत्री जयाप्रदा ने की।

मुस्कान भारतीय ने तहे दिल से सभी का धन्यवाद देते हुए सभी कोरोना वॉरियर्स को देश और समाज के लिए आगे आने के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की साथ ही यह भी कहा कि अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी समाज की मदद के लिए हर समय तैयार है।