चौईस वर्षों की पुलिस सेवा में अनेक यशस्वी सफलताएं – दीपक चाचर बने एएसआई

चौईस वर्षों की पुलिस सेवा में अनेक यशस्वी
सफलताएं – दीपक चाचर बने एएसआई

इंदौर, । इंदौर शहर पुलिस रेंज की सोमवार को जारी पदोन्नति सूची में 1997 बैच के दीपक चाचर को पदोन्नत कर सहायक उपनिरीक्षक बनाया गया है।
अपने 24 वर्षों के बेदाग कार्यकाल में उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम, क्राईम ब्रांच, स्पेशल टास्क फोर्स एवं पीटीसी जैसी पुलिस की महत्वपूर्ण शाखाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। इस दौरान देना बैंक डकैती, राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के हेमंत लुनिया एनकाउंटर, नकली शराब फैक्ट्री एवं मादक पदार्थों के तस्करों को पकड़ने एवं अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने जैसे कार्यों में उल्लेखनीय योगदान दिया है। एसटीएफ में रहते हुए संगठित अपराधी गिरोहों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए करते हुए टापमोस्ट गैंगस्टर्स एवं फरार ईनामी बदमाशों को पकड़ने के साथ ही नकली सीमेंट, नकली खाद्य पदार्थ, अवैध शराब, अवैध हथियार से जुड़े लोगों की धरपकड़ और संपत्ति संबंधी अपराधों के खुलासे में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिसके चलते उन्हें समय-समय पर वरिष्ठ अधिकारियों ने पुरस्कृत भी किया है।
पुलिस सेवा में रहते हुए उन्होंने सेंट्रल जेल परिसर में जगदगुरू शंकराचार्य भानपुरा पीठाधीश्वर स्वामी दिव्यानंद तीर्थ के श्रीमुख से भागवत कथा एवं शिव पुराण का दिव्य आयोजन भी कराया तथा भजन सम्राट अनूप जलोटा की भजन संध्या भी उनके सहयोग से आयोजित की गई। पदोन्नति के उपलक्ष्य में अखंड धाम न्यासी मंडल एवं केंद्रीय सांई सेवा समिति के हरि अग्रवाल सहित अनेक स्नेहीजनों ने बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त की है।