भारतीय रेसिंग फेस्टिवल ने गो फिश एंटरटेनमेंट के साथ रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारी के लिए की साझेदारी*

*भारतीय रेसिंग फेस्टिवल ने गो फिश एंटरटेनमेंट के साथ रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारी के लिए की साझेदारी**

– भारतीय रेसिंग फेस्टिवल (IRF) ने गो फिश एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक नई रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जो मनोरंजन मार्केटिंग में एक अग्रणी शक्ति है। यह सहयोग भारतीय रेसिंग फेस्टिवल ब्रांड की उपस्थिति को रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारियों और एक व्यापक मीडिया अभियान के माध्यम से बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

गो फिश एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड मुंबई की एक प्रमुख एंटरटेनमेंट मार्केटिंग एजेंसी है, जिसे उद्योग में करीब दो दशकों का अनुभव प्राप्त है। रणनीतिक साझेदारियों और नवाचारी अभियानों में विशेषज्ञता के लिए पहचानी जाने वाली गो फिश एंटरटेनमेंट सेलिब्रिटी सहयोगों और मीडिया रणनीतियों को बनाने में माहिर है। यह कंपनी प्रमुख विज्ञापनदाताओं और सेलिब्रिटीज के साथ काम करती है, जिससे मनोरंजन मार्केटिंग की विविध और गतिशील मांगों को पूरा करने के लिए विशेष दृष्टिकोण तैयार किए जाते हैं। गो फिश एंटरटेनमेंट ने भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के लिए रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारियों को योजनाबद्ध, वार्तालाप की और उन्हें सफलतापूर्वक पूरा किया है।

जॉन अब्राहम, सौरव गांगुली और अर्जुन कपूर जैसी मशहूर हस्तियों ने IRF के साथ साझेदारी की है और टीमें खरीदी हैं: जॉन अब्राहम ने गोवा एसेस की, सौरव गांगुली ने कोलकाता रॉयल टाइगर्स की और अर्जुन कपूर ने स्पीड डेमन्स दिल्ली की टीम की मालिकियत हासिल की है।

भारतीय रेसिंग फेस्टिवल, भारत का प्रमुख मोटरस्पोर्ट इवेंट है, जो अपने तीसरे सीजन के लिए तैयार है। रेसिंग प्रमोशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, भारतीय रेसिंग फेस्टिवल का उद्देश्य भारत के बढ़ते मोटरस्पोर्ट फैन बेस को आकर्षित करना है। इस फेस्टिवल में दो मुख्य चैंपियनशिप्स हैं: इंडियन रेसिंग लीग (IRL) और फॉर्मूला 4 इंडियन चैंपियनशिप (F4IC), जो हाई-स्पीड एक्शन का एक रोमांचक सीजन पेश करने का वादा करती है। इस साल, आठ शहरों- कोलकाता, हैदराबाद, बंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, कोच्चि और अहमदाबाद – की टीमें अगस्त से नवंबर तक प्रतिस्पर्धा करेंगी।

गो फिश एंटरटेनमेंट के निदेशक सजय मूलनकोडन ने इस साझेदारी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के साथ इन सेलिब्रिटीज़ को एक रणनीतिक साझेदारी में लाने के लिए उत्साहित हैं। हमारा लक्ष्य ऐसे सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ना था, जिनका दर्शकों के साथ मजबूत संबंध हो और जो मोटरस्पोर्ट्स की भावना को प्रतिबिंबित करते हों। हमें विश्वास है कि ये साझेदारियां भारतीय रेसिंग फेस्टिवल की दृश्यता को बढ़ाएंगी और भारत में मोटरस्पोर्ट्स के लिए एक नया मानक स्थापित करेंगी। हम श्री रेड्डी के भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के दृष्टिकोण और देश में मोटरस्पोर्ट्स की वृद्धि का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं।”

भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के अध्यक्ष, श्री अखिलेश रेड्डी ने जोड़ा, “गो फिश एंटरटेनमेंट के साथ यह साझेदारी भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के लिए एक नए युग का प्रतीक है। ऐसे प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज़ का जुड़ाव निस्संदेह फेस्टिवल की प्रोफ़ाइल और आकर्षण को बढ़ाएगा। गो फिश की विशेषता न केवल रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारियों को सुरक्षित करने में है, बल्कि उनके कुशलता से योजनाबद्ध मीडिया अभियानों में भी है जो हमारे ब्रांड को ऊंचाईयों तक पहुंचाते हैं, साथ ही अन्य रणनीतिक मीडिया साझेदारियों के साथ।”

अभिनेता जॉन अब्राहम ने साझा किया, “गो फिश ने मुझे भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के साथ जुड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वे दृढ़ और बहुत प्रेरक थे। मुझे इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार है, खासकर गोवा एसेस टीम के साथ।”

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, “गो फिश की टीम ने समय के साथ धैर्य और प्रेरक दृष्टिकोण दिखाया, जिसने अंततः मुझे भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के साथ कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम के मालिक के रूप में जुड़ने के लिए प्रेरित किया।”

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, “उनका सीधा और पारदर्शी दृष्टिकोण निर्णय को सहज बना दिया। मैं भारतीय रेसिंग फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और अभियान को शुरू होते देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हूं।”

रणनीतिक सेलिब्रिटी साझेदारियों के अलावा, गो फिश एंटरटेनमेंट एक व्यापक मीडिया अभियान भी लॉन्च कर रहा है, जो टीवी और सिनेमा में चलाया जाएगा, जिससे भारतीय रेसिंग फेस्टिवल के लिए एक व्यापक प्रभाव सुनिश्चित होगा।

**गो फिश एंटरटेनमेंट के बारे में**

गो फिश एंटरटेनमेंट भारत की अग्रणी एंटरटेनमेंट मार्केटिंग एजेंसी है, जो 18 सालों से इस व्यवसाय में अद्वितीय प्रतिष्ठा प्राप्त कर चुकी है। प्रभावशाली रणनीतियों और साझेदारियों में विशेषज्ञता के साथ, गो फिश ब्रांडों को ऊंचाईयों तक पहुंचाता है और दर्शकों को जोड़ता है। गो फिश ने कई राष्ट्रीय ब्रांडों जैसे हैवेल्स इंडिया, लॉयड, मैजिक मोमेंट्स, रॉयल रणथंभौर, स्टैंडर्ड इलेक्ट्रिकल्स, फिलिप्स, एसिक्स आदि के साथ, साथ ही अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों जैसे Z-POP ड्रीम, WWE, फॉर्मूला E आदि के साथ विभिन्न एंटरटेनमेंट मार्केटिंग पहलों पर निकटता से काम किया है।
www.gofish.co.in