यह बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा – गौरव रणदिवे

यह बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा –  गौरव रणदिवे

इंदौर। केंद्रीय बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए नगर अध्यक्ष  गौरव रणदिवे ने कहा कि यह बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा साथ ही भारत की अर्थव्यवस्था अन्य देशों की तुलना में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है।

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है और तीसरी अर्थव्यस्था बनने की तरफ अग्रसर है।
केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत केंद्रीय बजट विकसित भारत की आधारशिला रखने वाला एक समावेशी बजट है जिसमें गरीब, महिलाओं, किसान, युवाओं, मध्यम वर्ग के साथ हर वर्ग की भरपूर चिंता की गई है जो 2047 तक भारत को विकसित बनाने में मील का पत्थर साबित होगा ।

नगर अध्यक्ष  गौरव रणदिवे ने कहा कि यह बजट समृद्धशाली भारत के निर्माण का बजट है युवाओं को प्रधानमंत्री इंटर्नशिप के माध्यम से नए अवसर प्राप्त होंगे।

नगर अध्यक्ष  गौरव रणदिवे ने प्रस्तुत बजट के लिए देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कृषि विकास, स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रक्चर, प्रधानमंत्री आवास, रक्षा विभाग सहित हर पहलू को बजट में समाहित करने का काम केंद्र सरकार ने किया है जो भारत को विकसित बनाने की मजबूत दिशा तैयार करेगा।