अग्रवाल प्रीमियर लीग सीजन-5 के टी-20 मैचेस में शुरू हुए प्री-क्वार्टर मुकाबले

अग्रवाल प्रीमियर लीग सीजन-5 के टी-20
मैचेस में शुरू हुए प्री-क्वार्टर मुकाबले

अग्रवाल डायनामिक, देशी डायनामाइट, अग्रवाल यूनाईटेड एवं श्रीराम इलेवन ने जीते अपने-अपने मैच

इंदौर,। श्री अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति के तत्वावधान में टैगोर मार्ग छावनी स्थित 2 नंबर स्कूल मैदान पर बने अस्थायी स्टेडियम पर खेले जा रहे अग्रवाल प्रीमियर लीग (एपीएल-5) के मुकाबले दिनोंदिन रोमांचक होते जा रहे हैं। बुधवार से इस मैदान पर प्री क्वार्टर मुकाबले शुरू हो गए हैं। मंगलवार की रात को यहां ग्रुप-डी के सुपर नॉकआउट लीग मैचेस खेले गए। इनमें अग्रवाल डायनामिक, देशी डाइनामाइट, अग्रवाल यूनाईटेड एवं श्रीराम इलेवन ने अपने-अपने मैच जीतकर प्री-क्वार्टर में प्रवेश कर लिया है। मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी के जोरदार प्रदर्शन समाजबंधुओं को उत्साहित बनाए हुए हैं।
स्पर्धा संयोजक संजय बांकड़ा, अध्यक्ष राजेश बंसल एवं महामंत्री पवन सिंघल ने बताया कि अग्रवाल प्रीमियर लीग (एपीएल) सीजन-5 में मंगलवार को अग्रवाल डायनामिक एवं जय अग्रसेन छावनी यंगस्टर्स के बीच हुए मुकाबले में अग्रवाल डायनामिक ने शानदार जीत हासिल की। प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पुनीत मित्तल के नाम रहा, जिन्होंने 2 ओवर में 3 रन लेकर एक भी हांसिल किया, वहीं बल्लेबाजी में भी 4 बाल पर एक छक्के सहित 8 रन जुटाए। दूसरा मैच अग्रसेन यूथ क्लब एवं देशी डायनामाइट के बीच खेला गया। यह मैच देशी डायनामाइट ने जीता। प्लेयर ऑफ द मैच मोहित अग्रवाल रहे जिन्होंने गेंदबाजी में 2 ओवर में 2 विकेट चटकाए, वहीं बल्लेबाजी में भी 10 बाल पर एक छक्के एवं एक चौके की मदद से 16 रन जुटाए।
तीसरा मैच अग्रवाल यूनाईटेड एवं अग्रवाल परिषद के बीच खेला गया। यह मैच अग्रवाल यूनाईटेड ने प्लेयर ऑफ द मैच प्रियेश अग्रवाल के शानदार प्रदर्शन के बूते पर जीता। प्रियेश अग्रवाल ने एक ओवर में मात्र 2 रन देकर एक विकेट चटकाया, वहीं 17 बाल पर 6 छक्कों की मदद से 47 रन भी जुटाए। चौथा और अंतिम मैच श्रीराम इलेवन और सेंधवा सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें श्रीराम इलेवन विजयी रहा। प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब प्रीतेश गोयल के नाम रहा, जिन्होंने 30 बाल में 6 छक्कों की मदद से 67 रन जुटाए। खिलाड़ियों से परिचय अग्रवाल समाज केन्द्रीय समिति के उपाध्यक्ष नारायण अग्रवाल, पी.डी. अग्रवाल महू, आदि ने प्राप्त किए। स्पर्धा में आज से प्री क्वार्टर मुकाबले प्रारंभ हो गए हैं।

विनोद गोयल, नगर प्रतिनिधि