आठवां फेरा लिया पानी की फिजूलखर्ची रोकने तथा परिदों के लिए दाना-पानी रखने का

श्री अग्रसेन महासभा द्वारा दो युगलों का सामूहिक विवाह समारोह – ढेरों उपहारों सहित दी विदाई

इंदौर । श्री अग्रसेन महासभा की मेजबानी में  बायपास स्थित महासभा के मांगलिक भवन पर समाज के जरूरतमंद परिवारों के दो बेटों का मंगल परिणय समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। दोनों युगलों ने इस मौके पर महासभा के चमेलीदेवी मन्नालाल गोयल सभागृह में आगामी लोकसभा एवं अन्य सभी चुनावों में अपने मताधिकार का उपयोग करने के साथ ही आठवां फेरा ग्रीष्म काल में पानी की फिजूलखर्ची रोकने और मूक परिदों के लिए दाना-पानी रखने के संकल्प के साथ लिया। दोनों युगलों को पूरे रीति-रिवाज से उपहारों सहित विदाई दी गई।
श्री अग्रसेन महासभा के अध्यक्ष सीए एस.एन. गोयल, सचिव ओमप्रकाश अग्रवाल कोल एवं प्रमुख संयोजक कैलाश नारायण बंसल ने बताया कि वरिष्ठ समाजसेवी रामनारायण अग्रवाल, भोलाराम राखोड़ीवाले, विनोद अग्रवाल, प्रेमचंद गोयल, पी.डी. अग्रवाल कांट्रेक्टर, मोहनलाल बंसल सहित महासभा के पदाधिकारियों ने इंदौर के सौरभ गर्ग और अजमेर की हर्षिता तथा वैभव अग्रवाल और खातेगांव की निकिता के नवयुगलों को सामाजिक सरोकारों की शपथ दिलाई। इसके पूर्व सुबह संयोजक अरुण आष्टावाले, राजेश बंसल एवं अनूप सिंघल ने इस्कान मंदिर पर बारातियों का स्वागत किया। बैंड-बाजों सहित वर-बधुओं का चल समारोह निकाला गया, जिसमें मेहमानों के साथ महासभा के सदस्य भी नाचते-गाचे हुए शामिल हुए। बड़ी संख्या में महिलाएं भी इस विवाह उत्सव में भागीदार बनीं।
महासभा के नए पदाधिकारियों ने इस वर्ष ‘ सेवा से आनंद का सफर ’ ध्येय वाक्य तय किया है, लिहाजा समाज के इन दो परिवारों की मदद के उद्देश्य से यह परिणय महोत्सव आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से अजय मोतीलाल अग्रवाल, अजय आलूवाले, राजेश मित्तल, गोपालदास गुप्ता, नेमीचंद जैन, अरुण जैन, महेश अग्रवाल ने जहां सभी बारातियों का स्वागत किया। इस उत्सव में महासभा के सदस्यों ने पूरे उत्साह के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। आभार माना संयोजक अरुण आष्टावाले ने।