जीतो इंदौर क्रिकेट लीग(जेआईसीएल) के आखिरी दिन खेले गए नॉक आउट मैचों में हुई चौकों छक्कों की बरसात

जीतो इंदौर क्रिकेट लीग(जेआईसीएल) के आखिरी दिन खेले गए नॉक आउट मैचों में हुई चौकों छक्कों की बरसात

*इंदौर,l:* जीतो इंदौर क्रिकेट लीग(जेआईसीएल) के तीसरे और आखिरी दिन नॉकआउट मैंचों ने दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया। जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाईजेशन (जीतो) के यूथ विंग द्वारा खेल के प्रति युवाओं के जुनून को प्रोत्साहित करने के लिए पिछले तीन दिनों से यशवंत क्लब में खेली जा रही जेआईसीएल में टीमों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और विजेता के खिताब के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

*स्टोसा टाइटन vs सूर्या सुपर जाएंट्स*
स्टोसा टाइटन्स और सूर्या सुपर जाएंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में स्टोसा टाइटन ने 7 विकेटों से जीत दर्ज की। सूर्या सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टोसा टाइटन को निर्धारित 7 ओवर 64 रनों का लक्ष्य दिया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टोसा टाइटन ने सिर्फ 4.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। 1 विकेट लेने वाले और 17 रनों की शानदार पारी खेलने वाले स्टोसा टाइटन्स के रौनक गोलेचा मैन ऑफ द मैच रहे। स्टोसा टाइटन के दीपक मेहता ने भी ने 11 बॉल पर 29 रन बनाकर अपनी टीम की जीत में महती भूमिका निभाई।

*मिडनाइट मेवरिक्स vs सिंगापुर स्मैशर*
मिडनाइट मेवरिक्स और सिंगापुर स्मैशर के बीच खेला गया रोमांचक मुकाबला सिंगापुर स्मैशर के नाम रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मिडनाइट मेवरिक्स ने 7 ओवर 106 रन बनाये। स्कोर का पीछा करते हुए सिंगापुर स्मैशर ने पियूष जैन की 21 गेदों में 86 रनों की धुआंधार की मदद से सिर्फ 5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और मुकाबला अपने नाम किया। मिडनाइट मेवरिक्स की ओर से मानव जैन ने 13 गेंदों में शानदार 51 रनों की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नही दिला सके। पियूष जैन को उनकी मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
जैनको स्टैलियंस vs डार्क नाइट्स*
दिन का तीसरा मुकाबला जैनको स्टैलियंस और डार्क नाइट्स के बीच खेला गया। जैनको श्रेणिक जैन की 20 गेंदों में 52 रन की पारी की मदद से जैनको स्टैलियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में सिर्फ 1 विकेट खोकर 92 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डार्क नाइट्स ने 88 रन ही बना सकी और जैनको 4 रन से जीत गई। जैनको के ध्रुव पी जैन ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए अपनी टीम के लिए 3 विकेट झटके और अपनी टीम को जीत दिलाई। श्रेणिक जैन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

*खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मैन ऑफ द मैच को 5100 की राशि दी जाएगी साथ ही हर खिलाडी को स्पेशल किट और गिफ्ट हैम्पर के साथ वाउचर दिए जाएंगें।*