इंदौर के लोगों ने जैसे कचरा हटाया है वैसे ही अब सब लोग मिलकर चुनाव में कांग्रेस को भी हटा देंगे,

इंदौर के लोगों ने जैसे कचरा हटाया है वैसे ही अब सब लोग मिलकर चुनाव में कांग्रेस को भी हटा देंगे

जैसे स्वच्छता में इंदौर को नंबर वन बनाया है, वैसे ही विकास में भी देश में नम्बर वन बनाएंगे

*मोदी जी के सामने लेंगे विकास का कमल खिलाने का संकल्प-मेंदोला*

इंदौर के लोगों ने कचरे से जंग लड़कर शहर से कचरा हटा दिया है। वैसे ही अब सब लोग मिलकर इस चुनाव में कांग्रेस का कचरा भी हटा देंगे। इस बार चुनाव भाजपा और कांग्रेस में नहीं हैं,बल्कि भाजपा की तरफ से जनता खुद कांग्रेस से चुनाव लड़ रही है, और इसलिए इस चुनाव में जनता की जीत और कांग्रेस की हार तय है। आज मोदी जी के सामने पूरा शहर इस बात का संकल्प लेगा।यह बात विधानसभा 2 के भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक रमेश मेंदोला ने वार्ड 21 में जनसंपर्क के दौरान कही।

*मेंदोला के प्रचार में लाडली बहनाएं बोली अब भाई दूज पर भाजपा के माथे पर विजय का तिलक सजेगा,माताओं-बहनों ने लिया मेंदोला की जीत का कीर्तिमान बनाने का संकल्प*

भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला के जनसंपर्क में माताएं एवं बहनों की आपार भीड़ उमड़ रही है, आज वार्ड 21 में जनसंपर्क के दौरान महिलाओं ने उन्हें कहा कि भाजपा ने और आप ने महिलाओं के लिए इतना कुछ किया है, कि अब उसका प्रतिफल देने की जवाबदारी हम बहनों की है। माताओं एवं बहनों ने मेंदोला की जीत का नया रिकार्ड बनाने का संकल्प लेते हुए कहा कि, इस बार आप सवा लाख वोट से जीतेंगे। जनसंपर्क के दौरान माता-बहनों ने अपने लाडले प्रत्याशी पर पुष्पवर्षा की एवं उनकी आरती उतारकर उन्हे विजयश्री का आशीर्वाद दिया। विधानसभा क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक रमेश मेंदोला ने वार्ड 21 में जगत जननी माँ दुर्गा की पूजा अर्चना एवं भगवान भोलेनाथ क अभिषेक कर अपने जनसंपर्क अभियान शुरुआत की।

*कार्यक्रम में यह कार्यकर्ता मौजूद रहे*

एमआईसी सदस्य राजेंद्र राठौर, उमाशंकर तरेटिया, गणेश गोयल ,पूनम हार्डिया, घनश्याम मुकाती, राजेश मौर्य, राजेंद्र पाल,दुष्यंत वर्मा,राहुल प्रजापत, अमित सिंह चौहान,सुयश शर्मा,शैलेष ढोलवे, कपिल पाठक, अमीन खान, संदेश चौबे, विनय हार्डिया ,जेपी मेहरा, संजय मालवीय, भरत पटेल, प्रदीप जोशी, राधा राठौर, सरिता कुशवाह, संगीता कुशवाह, सरिता यादव, कांता कुशवाह, लता कटियार, चंद्रकला तोमर, शैलेष रायकवार समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।