विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मुकाबला आज

रंगारंग आतिशबाजी और ढोल धमाकों के बीच होगा फाइनल मैंच

इंदौर । विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आयोजित की गईं विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मैच आज शुक्रवार को खेला जाएगा । इस फाइनल मैच को अन्य मैचों से अलग हटकर आयोजित किया जाएगा ।

विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आयोजित की गई इस विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा के सारे मुकाबले अब पूर्णता की तरफ आ गए हैं । इस स्पर्धा के अंतिम चरण के रूप में आज सेमीफाइनल और फाइनल के मुकाबले खेले जाएंगे । स्पर्धा के संयोजक सागर शुक्ला ने बताया कि
विधायक ट्रॉफी का फाइनल आज खेला जाएगा । रंगारंग आतिशबाजी, ढोल धमाकों के साथ यह फाइनल मैच रंगारंग होगा । फाइनल मैच के अतिथि पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह, सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल रहेंगे । विजेता टीम को एक लाख इक्कावन हजार रूपए उपविजेता को एक लाख रुपए और मेन ऑफ द सीरीज बाइक दी जाएगी ।
इस स्पर्धा में खेले गए क्वार्टर फाइनल के मुकाबले में संगम स्ट्राइकर, रणजीत सरकार इलेवन, सुकुमार इलेवन और महाराणा प्रताप इलेवन जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में पहुंची है । संगम स्ट्राइकर ने क्वार्टर फाइनल में भगीरथ पुरा लीजेंड को 112 रनो से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया । दूसरे क्वार्टर फाइनल में रणजीत सरकार इलेवन ने माही क्लब को 16 रनो से पराजित कर सेमीफाइनल ने प्रवेश किया । तीसरा क्वार्टर फाइनल सुकुमार इलेवन और किला मैदान इलेवन के बीच खेला गया जिसमें सुकुमार इलेवन 10 रन से विजयी हुआ । चौथा और अंतिम क्वार्टर फाइनल महाराणा प्रताप इलेवन और साईराम इलेवन के बीच खेला गया जिसमे महाराणा प्रताप इलेवन ने विजय प्राप्त की । आज इन्ही चारो टीमो के बीच सेमीफाइनल खेला जाएगा और इनमें से दो विजेता टीम फाइनल खेलेगी ।
कल हुए मैच में प्रमुख रूप से स्टेट प्रेस क्लब, मप्र के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल, सचिव आकाश चौकसे और वरिष्ठ पत्रकार मनोहर लिम्बोदिया, पार्षद रफीक खान, मुकेश यादव, मनोज तिवारी, मंजीत टुटेजा, जीतू शर्मा ने को विधायक ट्राफी में क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और विजयी टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर विधायक संजय शुक्ला एवं आयोजक सागर शुक्ला विशेष रूप से मौजूद थे ।