मात्र 36 गेंद पर बना लिए 157 रन, एक खिलाड़ी ने छह गेंद पर लगाए छह छक्के

*विधायक ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा में रनों की बरसात*

*इंदौर* । विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आयोजित विधायक ट्राफी क्रिकेट स्पर्धा में रनों की बरसात हो गई । एक टीम के द्वारा मात्र 36 गेंद पर 157 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया गया । इसमें इस टीम के खिलाड़ी ने छह गेंद पर छह छक्के जड़ दिए ।
विधायक संजय शुक्ला के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 की टीमों के लिए आयोजित की गई यह क्रिकेट स्पर्धा क्रिकेट प्रेमियों के लिए वरदान साबित हो रही है दर्शकों को जानदार क्रिकेट की दावत इस स्पर्धा में मिल रही है खिलाड़ियों के द्वारा भी अपने सर्वश्रेष्ठ खेल का प्रदर्शन किया जा रहा है इस स्पर्धा के संयोजक सागर शुक्ला ने बताया कि विधायक ट्रॉफी में 6 ओवर में 157 रन का स्कोर बन गया । विधायक ट्रॉफी जैसे जैसे समापन की और बढ़ रही है वैसे वैसे टीमों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिल रहा है । कल खेले गए मैच में संगम स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवरों में अभी तक का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 157 रन बनाए । संगम स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज सुमित कोठारी ने 6 गेंदों पर 6 छक्के मारकर नाबाद 72 रन बनाए । दूसरे बल्लेबाज संजय कोठारी ने भी नाबाद 68 रन बनाए । इन दोनों भाइयों की जोड़ी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया । जबाब में सुफियान इलेवन मात्र 35 रन ही बना पाई । मेन ऑफ द मैच सुमित कोठारी को दिया गया । अब आज क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे । आखरी की बची हुई 8 टीमो के बीच आज क्वार्टर फाइनल के मैच खेले जाएंगे, जिसमे से विजेता 4 टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी । फाइनल 12 मई को खेला जाएगा ।
आज के मैच में प्रमुख रूप से वरिष्ठ पत्रकार संजीव मालवीय, विनोद पाठक , प्रियंका पांडेय, दयाल भत्कारे, ओपी मिश्रा , राजाराम तिवारी, युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष स्वप्निल काम्बले, अभिजीत पांडेय, सद्दाम पठान, शेख अलीम, विश्वास पांडेय उपस्थित थे।